Bollywood News Today | Janhvi Kapoor | Tripti Dimri | Aishwarya Rai Bachchan | 16th July 2024 | 8 Am

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Janhvi Kapoor | Tripti Dimri | Aishwarya Rai Bachchan | 16th July 2024 | 8 Am

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और उनके राजनेता पति राघव चड्ढा ने स्टार खिलाड़ियों के फाइनल विंबलडन 2024 में हिस्सा लिया. और एक्ट्रेस ने इस मैच से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से कई तस्वीरें पति राघव चड्ढा के साथ हैं और काफी रोमांटिक भी है. और फैंस भी राघव और परिणीति की ये फोटोज काफी पसंद आरही है।
मशूहर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक बार फिर अपनी खूबसूरती और फिगर से सभी को हैरान कर दिया है. 43 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर पानी कुछ फोटोज शेयर की जिसमे उन्होंने नॉट वाली शर्ट में अपने टोन्ड ऐब्स फ्लॉन्ट किए। वही इन फोटोज को देख कर उनके फैन्स का मुंह खुला रह गया है.
अनंत और राधिका की शादी अटेंड करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ हनीमून के लिए रवाना हो गयी है और अब एक्ट्रेस ने अपने हनीमून राउंड 2 से एक तस्वीर शेयर की है.
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ का एयरपोर्ट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कटरीना वाइट कलर के सिंपल और एलिगेंट सूट में नज़र आरही है और उन्होंने ब्लैक गॉगल्स भी लगाए हुए हैं, वही फैंस को भी कटरीना का ये सिंपल और खूबसूरत लुक काफ़ी पसंद आरहा है।
सुहाना खान की अनंत और राधिका की शादी से कुछ UNSEEN तस्वीरें सामने आ चुकी है। इन फोटोज में सुहाना खान ने कम मेकअप और जूलरी को चुना. और इसके अलावा सुहाना ने अपने वार्डरोब की फोटोज और कुछ सेल्फीज़ भी शेयर की. इन तस्वीरों को शेयर कर सुहाना खान ने कैप्शन में इमोजी छोड़े हैं
ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को बीती रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और इस दौरान का उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आराध्या पैपराजी को केयरफुल रहने की हिदायत देती भी नजर आ रही हैं. इसके बाद एयरपोर्ट में एंट्री करने के बाद ऐश्वर्या ने पीछे मुड़कर पैपराजी को वेव भी किया।
जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है, इस लुक में जाह्नवी ब्लैक एंड वाइट कलर कलर की स्टाइलिश लॉन्ग ड्रेस में नज़र आ रही है, और इस ड्रेस का अतरंगी डिज़ाइन लोगो को बेहद पसंद आ रहा है और वो जमकर उनकी इस वीडियो पर कमेंट कर रहे है।
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रिसेप्शन से एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का लुक सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा हैं, इस दौरान भूमि ब्लैक कलर की इंडो वेस्टर्न साड़ी में नजर आ रही हैं. जिसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअर और 7 लेयर का नेकलेस पहना है. वही अब ट्रोलर्स भूमि के इस लुक को जमकर ट्रोल कर रहे है और उसे शादी की सबसे बुरी ड्रेस तक कह रहे है.
हॉलीवुड स्टार किम कार्डिशियन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनंत और राधिका के लैविश वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. किम इस दौरान रेड कलर के बेहद खूबसूरत आउटफिट में दिख रही हैं. उन्होंने सिर पर दुपट्टा भी लिया हुआ था. इन तस्वीरों में किम ईशा अंबानी, राधिका और अनंत अम्बानी के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं.
इस वक़्त बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति अपनी फिल्म बैड न्यूज़ की प्रोमोशंस में बिजी है, और इसी दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस दौरान तृप्ति डिमरी बौसी अंदाज़ में ग्रे को-ऑर्ड सेट में नज़र आयी और उन्होंने पैप्स के सामने जमकर पोज़ भी दिए।
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories