Bollywood News Today | Janhvi Kapoor | Tripti Dimri | Sonakshi Sinha | 28th July 2024 | 8 Am

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Janhvi Kapoor | Tripti Dimri | Sonakshi Sinha | 28th July 2024 | 8 Am

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पेरिस ओलंपिक 2024 के आगाज की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके पति मैथियास बो हाथ में तिरंगा लिए नजर आ रहे हैं। इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि किसने सोचा था, मेरा डेनमार्क मैन इंडिया के साथ है। बता दें कि तापसी पन्नू के पति मैथियास बो एक पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी होने के साथ-साथ पेशेवर बैडमिंटन कोच भी हैं।
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपनी आगामी फिल्म 'उलझ' की रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अलग-अलग आउटफिट्स में नजर आ रही हैं. जान्हवी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हो रहे हैं.
अमेजन प्राइम की पॉपुलर वेब सीरीज 'द लॉर्ड ऑफ रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' सीजन 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। और ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। बता दे की अमेजन प्राइम की ये वेब सीरीज ओटीटी पर अगले महीने दस्तक देने के लिए तैयार है। वही फैंस द लार्ड ऑफ़ रिंग्स सीजन 2 का ट्रेलर आने से बेहद एक्साइटेड हैं।
हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी bachelorette की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका अंदाज और अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सोनाक्षी हमेशा इन तस्वीरों में मांग में टीका सजाए और अनारकली सूट पहन सिर पर पल्लू रख पोज देती नजर आ रही हैं. वही उनके इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.
एनिमल' और 'बैड न्यूज' के साथ दो हिट फिल्मों के बाद तृप्ति डिमरी अब हॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया है की वह हॉलीवुड में प्रोजेक्ट्स के लिए ऑडिशन शुरू करने की योजना बना रही है और एक एजेंट की तलाश कर रही है. वही ये खबर सामने आने के बाद फैंस का कहना है की तृप्ति भी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के नक़्शे कदम पर चल रही है.
पॉपुलर एक्ट्रेस अवनीत कौर ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं, इस दौरान अवनीत वाइट और ब्लू कलर की टू पीस ड्रेस में बोट पर और समुद्र में एक से बढ़कर एक पोज़ देती नज़र आयी, वही अवनीत कौर को इस अंदाज में देखकर सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स उनकी तारीफों के पुल बाँध रहे हैं और उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।
सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद पति जहीर इकबाल के साथ पहली मूवी डेट इन्जॉय करती नज़र आयी हैं, बता दें की सोनाक्षी ने अपने पति संग इंग्लिश फिल्म Deadpool and wolverine देखी, सोनाक्षी और जहीर दोनों ने एक-एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में सोनाक्षी थिएटर में बैठी मुस्कुरा रही हैं और सोनाक्षी सिन्हा ने ब्लैक स्वेटशर्ट पर मैचिंग पैंट्स पहनी हुई है. वहीं, इस तस्वीर को जहीर इकबाल ने अपने कैमरे में कैद किया है.
खबर आ रही है कि डायरेक्टर मधुर भंडारकर अपने अलग प्रोजेक्ट को लेकर बिजी हैं। जी हां, बहुत जल्द आपको प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत स्टारर फिल्म फैशन का सीक्वल देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट के अनुसार मधुर भंडारकर फैशन के सीक्वल पार्ट 2 पर काम कर रहे हैं। फिल्म का दूसरा पार्ट अभी के समय के बारे में होगा कि अब फैशन इंडस्ट्री में कैसे-कैसे बदलाव हो चुके हैं।
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने कातिलाना हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। इन फोटो में श्वेता तिवारी बाथरोब पहन किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही अपनी Sensual अदाओं के साथ एक्ट्रेस फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं। इतना ही नहीं श्वेता कि कातिलाना मुस्कान इन तस्वीरों की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रही हैं।
अविका गौर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'शनमुखा' का नया पोस्टर शेयर किया है. अविका ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "This unique and suspenseful poster is just a glimpse of the thrilling journey that awaits. Get ready for an epic adventure filled with mystery, Thriller, and Journey back in times. बता दें कि 'शनमुखा' इस अक्टूबर सिनेमाघरों में दस्तक देगी."

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories