Bollywood News Today | Kangana ranaut | 31th Aug 2024 | 8 Am

राजकुमार राव अपने नए प्रोजेक्ट के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. एक्टर ने 30 अगस्त को अपने अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है. इसके लिए राजकुमार ने सोशल मीडिया का सहारा लिया

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Kangana ranaut | Rashmika mandanna | Ananya pande | 31th Aug 2024 | 8 Am

राजकुमार राव अपने नए प्रोजेक्ट के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. एक्टर ने 30 अगस्त को अपने अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है. इसके लिए राजकुमार ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया. बता दें कि राजकुमार की अपकमिंग फिल्म का टाइटल का खुलासा आज यानी 31अगस्त को होगा, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।
दिनेश विजान की फिल्म वैंपायर ऑफ विजयनगर में आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वही वैंपायर ऑफ विजयनगर पर मेकर्स जल्द ही काम शुरू करने वाले हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 10 अक्टूबर से शुरू होगी। बता दें की फिल्म में आयुष्मान एडवेंचर और स्पोर्ट्स लवर के रूप में नजर आएंगे।
बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वही अब खबर है की कार्तिक आर्यन ने अपना लगभग 18 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट किराए पर उठाया है, जो की जुहू में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने इस अपार्टमेंट के तकरीबन 4.5 लाख रुपये में किराए पर दिया है.
लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल की फिल्म 'किल' को इसी साल 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। हाल ही में यह फिल्म साउथ कोरिया के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब 'किल' अपनी OTT रिलीज को तैयार है। बता दें की 'किल' का प्रीमियर 6 सितंबर, 2024 को डिज्नी+ हॉटस्टार पर होने वाला है।
director मुदस्सर अजीज की फिल्म 'पति पत्नी और वो' ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया था, वही अब मुदस्सर ने अपनी इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान कर दिया है। उन्होंने बताया कि सीक्वल पहले से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। वही कार्तिक इस फिल्म में बतौर लीड हीरो बने रहेंगे, और फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस के लिए मुदस्सर अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के अलावा किसी दूसरे नाम पर विचार नहीं कर रहे हैं।
शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की वेब सीरीज 'फर्जी' ने भारत की अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी वेब सीरीज बनकर इतिहास रच दिया था। वही अब निर्माता 'फर्जी' का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। सीरीज में शाहिद के दोस्त की भूमिका निभाने वाले भुवन अरोड़ा ने 'फर्जी 2' के बारे में कहा की फर्जी 2' पर जोरों से काम चल रहा है।
पॉलिटिशियन और एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म इमरजेंसी फिल्म को तेलंगाना में बैन करने की तैयारी की जा रही है। विवादित ट्रेलर के बाद तेलंगाना सरकार और सिख कम्यूनिटी की एक हाई-प्रोफाइल बैठक हुई, जिसमें फिल्म पर बैन लगाने के बारे में बात की गयी। बता दें, फिल्म इमरजेंसी आगामी 6 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी और फिर बच्चों के बाद गिने चुने प्रोजेक्ट में ही नजर आई हैं. उनकी आखिरी फिल्म साल 2018 में आई थीं और इसके बाद से वह लगातार पर्दे से गायब हैं. वही अब एक्ट्रेस एक ऐड में नज़र आयी हैं जिसे देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. एक एथनिक वियर ब्रैंड के ad में अनुष्का की स्माइल और उनके अंदाज को देख फैंस फिदा हो गए. और अब फैंस मांग करने लगे कि उन्हें वापस फिल्मों में लौटना चाहिए.
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन ने कार कंपनी लैंड रोवर पर 50 करोड़ रुपये का मुकदमा ठोका है. उन्होंने अपनी लग्जरी एसयूवी में आने वाली दिक्कतों से परेशान होकर ये कदम उठाया है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी कार लैंड रोवर में कई परेशानियां आ रही हैं. कई बार वह शिकायत भी दे चुकी हैं. इसके बाद भी प्रॉब्लम का सलूशन नहीं निकला है. ऐसे में वह मेंटली भी परेशान हो चुकी हैं. उन्होंने लीगल एक्शन लेते हुए 50 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर किया है.
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को हाल ही में एक बार्बी लुक में स्पॉट किया गया था. इस दौरान निया एक खूबूसरत शार्ट रोज पिंक ड्रेस पहने नज़र आरही है, और साथ ही उन्होंने पेप्स के सामने जमकर पोज़स भी दिए। वही निया के फैंस को भी उनके इस लुक को काफी पसंद आ रहा है, और वो जम कर इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Latest Stories