Bollywood News Today | Kareena Kapoor | kriti kharbanda | Diljit Dosanjh | 13th June 2024 | 8 AM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Kareena Kapoor | kriti kharbanda | Diljit Dosanjh | 13th June 2024 | 8 AM

पॉपुलर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुन कर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, दिलजीत जल्द ही मशहूर इंटरनेशनल शो 'द टुनाइट शो' में दिखाई देंगे। बता दें की 'द टुनाइट शो' की मेजबानी सिंगर जिमी फॉलन करते हैं। और दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर जिमी के साथ एक फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी।

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में अपनी दो हॉट फोटोज शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने अपने फ़िल्मी इंडस्ट्री में 15 साल पुरे होने की अनाउंसमेंट की है, और अपने पुराने दिनों का एक बहुत ही प्यारा किस्सा शेयर करते हुआ एक लम्बा सा कैप्शन भी लिखा है। वही फैंस कृति की इस अचीवमेंट और खूबसूरती दोनों की ही तारीफ़ कर रहे है।

सिद्धांत चतुर्वेदी और वामिका गब्बी का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो इत्तेफाक रिलीज हो चुका है। इस peppy नंबर में दोनों कलाकार अपनी केमिस्ट्री से डांस फ्लोर पर धूम मचाते नज़र आ रहे हैं। वही गली बॉय एक्टर ने ही इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं और अपनी आवाज़ भी दी है। बता दें की इत्तेफ़ाक सिद्धांत का दूसरा सिंगल गाना है।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म रौतू का राज' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वही अब 'रौतू का राज' से नवाज की पहली झलक सामने आ गई है, जिसमें वह पुलिस की वर्दी में नज़र आ रहे हैं। 'रौतू का राज' का ट्रेलर आज यानी 13 जून को रिलीज होगा। और यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि सीधा OTT प्लेटफॉर्म zee5 पर रिलीज होगी।

श्वेता तिवारी की लाड़ली पलक तिवारी का नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में पलक तिवारी पिंक कलर की फ्रॉक स्टाइल शार्ट ड्रेस में नज़र आ रही है, और साथ ही उन्होंने पिंक हाई हील्स में पहनी हुई है, वही फैंस भी पलक की अदाओं की तारीफ करते बिलकुल नहीं थक रहे।

सलमान खान अपनी पहली पेंटिंग को बेचने के लिए तैयार है. जी हाँ 'यूनिटी 1' टाइटल वाली यह पेंटिंग 14 जून, 2024 को सेल के लिए अवेलेबल होगी. बता दें कि सलमान खान ने इस बात की अनाउंसमेंट अपने एक्स हैंडल पर की थी। वही सलमान के फैंस इस अनाउंसमेंट से बेहद ही खुश है।

बेबो उर्फ़ करीना कपूर का all white ऑउटफिट में वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में करीना मैचिंग वाइट co-ord सेट में नज़र आरही है, जिसमे वो बहुत ही कूल और ब्रीज़ी लग रही है. वही फैंस को भी करीना का ये कूल अवतार बेहद पसंद आ रहा है।

बिग बॉस 16 में नजर आ चुकीं अर्चना गौतम इस वक्त बेहद खुश हैं और उनकी इस खुशी का रीज़न है उनका नए घर में शिफ्ट होना जो उन्होंने साल 2023 में खरीदा था। बता दें की अर्चना ने मंगलवार को गृह प्रवेश पूजा की जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। अर्चना को फैंस नये घर की बधाई दे रहे हैं।

Ranbir Kapoor की लाडली बेटी राहा अपनी क्यूट हरकतों से अक्सर सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिल जीत लेती हैं। अब हाल ही में रणबीर-आलिया की 2 साल की बेटी की एक वीडियो सामने आई है जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें एनिमल लवर बता रहे हैं। इस वीडियो में राहा ने डॉग को देखा उन्होंने अपनी गाड़ी से मुंह बाहर निकाल लिया और हाथ हिलाकर उसे बाय-बाय करती दिखीं।

आमिर खान के परिवार में एक बार फिर एक ग्रैंड सेलिब्रेशन होने जा रहा है। अब आमिर अपनी मां जीनत का ग्रैंड 90th बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं जिसका जश्न आज यानी 13 जून को होने वाला है। और रिपोर्ट्स के मुताबिक 200 से ज़्यादा लोग इस सेलिब्रेशन में शामिल होंगे।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories