Bollywood News Today | Kareena Kapoor | Tabu | Janhvi kapoor | Neeru Bajwa | 4th Aug 2024 | 8 Am

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Kareena Kapoor | Tabu | Janhvi kapoor | Neeru Bajwa | 4th Aug 2024 | 8 Am

पिछले दिनों यह चर्चा जोरों पर थी कि जल्द ही अभिनेता आयुष्मान खुराना पर्दे पर करीना कपूर के साथ जोड़ी बनाने वाली थे और इसको लेकर फैंस कभी एक्साइटेड थे। हालांकि, अब खबर है कि आयुष्मान ने यह फिल्म छोड़ दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान को इस साल 2 बड़ी फिल्मों की शूटिंग करनी है और इस वजह से वह करीना स्टार्रर फिल्म के लिए वक्त नहीं निकाल पाए।
11 अगस्त 2023 को सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अब मेकर्स ने इसे फिर से रिलीज करने का फैसला लिया लेकिन एक ट्विस्ट के साथ. जी हाँ इस बार ये फिल्म Deaf ऑडियंस के लिए साइन लैंग्वेज में रिलीज की जा रही है. बता दें की सुपरहिट सीक्वल ने पिछले साल पूरे देश में लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा किया था।
आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने हाल ही में संसद में पायरेसी पर जमकर स्पीच दी थी और उन्होंने इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, वही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने उनकी सराहना की. और उन्होंने अपने पति राघव चड्ढा के इस ट्वीट को अपने रीट्विट किया और लिखा की 'मैं उनके बारे में क्या कहूं. आप संसद में इस महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाने के लिए एक स्टार हैं, माय लव.'
मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार और मानद लेफ्टिनेंट कर्नल मोहनलाल ने केरल के वायनाड जिले में landslide से प्रभावित पुंचिरी मट्टम गांव का दौरा किया. इस आपदा में प्रभावित लोगों से मिलकर उन्होंने उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया. साथ ही एक्टर ने आर्मी को सराहनीय काम के लिए बधाई भी दी. अभिनेता ने प्रभावित लोगों को सांत्वना देते हुए कहा कि वे अकेले नहीं हैं और उन्हें हर संभव मदद मिलेगी.
बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार फिर अपने हॉट लुक से सुर्खियों में हैं. हाल ही में, पूनम पांडे को ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में देखा गया, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस के इस अवतार ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और उनके फैंस उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं.
अजय देवगन की फैमिली ड्रामा कॉमेडी फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' की स्टारकास्ट के नाम वायरल हो रहे हैं. सन ऑफ सरदार 2 की स्टारकास्ट में अजय देवगन, मृणाल ठाकुर और संजय दत्त के अलावा अब विजय राज, दीपक डोबरियाल, कुब्रा सैत, विंदु दारा सिंह, मुकुल देव, शरत सक्सेना, रोशनी अहलुवालिया, रवि किशन, चंकी पांडे, नीरू बाजवा और अश्विनी कलसेकर के नाम फिल्म से जुड़ रहे हैं. वहीं, कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग पर स्कॉटलैंड में काम चल रहा है.
बीते शुक्रवार को 2 चर्चित फिल्में 'औरों में कहां दम था' और 'उलझ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, 'औरों में कहां दम था' ने पहले दिन 2 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्‍म की कमाई वीकेंड में थोड़ी बढ़ने की संभावना है, वही जाह्नवी की फिल्म 'उलझ' ने पहले दिन महज 1 करोड़ 15 लाख रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है।
हाल ही में सलमान खान और अपनी बहन अर्पिता खान के बर्थडे में देखा गया था, वही इस बर्थडे सेलिब्रेशन से एक वीडियो वायरल हो रही है, वायरल वीडियो में अर्पिता खान अपने परिवार के साथ केक कट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में अर्पिता के साथ आयुष शर्मा भी नजर आ रहे हैं। केक कट करते ही अर्पिता खान ने सबसे पहले केक सलमान खान को खिलाया और इस दौरान सलमान खान बेहद सिंपल लुक में नजर आए।
पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की दिलकश अदाकारा नीरू बाजवा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. वह ब्लू रिप्ड जींस और व्हाइट क्रॉप टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. और कुछ तस्वीरों में वह बबल्स के साथ खेलती भी नजर आईं. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में सिंपल व्हाइट हार्ट इमोजी शेयर किया.
टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को हाल ही में अपने स्टार सिंगर हस्बैंड राहुल वैद्य के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, और इस दौरान राहुल के साथ उनकी क्यूट बेटी नव्या वैद्य भी मौजूद थी, वही वायरल वीडियो में राहुल अपनी बेटी को खुश करने के लिए तरह तरह की हरकतें करते नज़र आरहे थे। और अब राहुल और उनकी बेटी का ये क्यूट अंदाज़ फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories