Bollywood News Today | Kiara Advani, Kareena Kapoor, Salman Khan, Ananya panday | 15th May | 8 AM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Kiara Advani, Kareena Kapoor, Salman Khan, Ananya panday | 15th May | 8 AM

बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं। अनन्या पांडे अलग अलग खूबसूरत जगहों पर अलग अलग सिजलिंग बिकनी में सोशल मीडिया का टेम्परेचर बढ़ाते नजर आ रही हैं. फोटोज में उन्होंने अपने सेक्सी कर्व्स फ्लॉन्ट किए हैं, जिसे देखने के बाद फैंस मदहोश हो गए हैं।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी एक्टिंग के दम पर अच्छी पहचान बना ली है। फिलहाल, हिना खान वेब सीरीज 'नामकूल' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हिना खान की इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वेब सीरीज 'नामाकूल' 17 मई को अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होने वाली है।

2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. फिल्म का सीक्वल 'इश्क विश्क रीबाउंड' 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी कर इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया है. बता दें की 'इश्क विश्क रीबाउंड' को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है.

हाल ही में बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ कुछ कोजी फोटोज शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को ये बताया कि उनका ब्रेकअप हो गया है. साथ ही उन्होंने एक लंबा-चौड़ा 'मूव ऑन' पोस्ट भी शेयर किया है, जिसने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया. बाबिल का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है

Abdu Rozik ने अपनी शादी को 'पब्लिसिटी स्टंट' कहे जाने पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी हैं, अब्दु ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है की सिर्फ इसलिए कि मैं दूसरों की तरह नहीं हूं. लोग सोचते हैं कि मैं शादी नहीं कर सकता. हर किसी की तरह, मेरे पास भी है दिल. मैं किसी से प्यार करना चाहता हूं, शादी करना चाहता हूँ।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग केस में पुलिस के हाथ एक और सफलता लगी है। जी हाँ पुलिस ने इस केस में हरियाणा से छठी गिरफ्तारी की है। हरियाणा से गिरफ्तार छठे आरोपी का नाम हरपाल सिंह बताया जा रहा है। और हरपाल पर आरोप है कि उसने मोहम्मद रफीक चौधरी को पैसे देकर रेकी करने के लिए कहा था।

बॉलीवुड के पावर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में पैपराजी को एक गिफ्ट हैंपर भेजा है. जिसमें उनके लिए क्यूट से गिफ्ट हैं साथ ही एक नोट भी लिखा हुआ है. जिसमें लिखा है- 'हमारे बच्चों की प्राइवेसी बनाए रखने और हमेशा कॉपरेटिव रहने के लिए शुक्रिया. लव- अनुष्का-विराट. लोग इस पोस्ट पर कमेंट करके कपल की तारीफ कर रहे हैं.

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में इस बार कियारा आडवाणी अपना जलवा बिखेरती नजर आने वाली हैं. बता दें की कियारा आडवाणी रेड सी फिल्म फाउंडेशन द्वारा आयोजित इस सिनेमा गाला डिनर में अपने देश को रिप्रेजेंट करती नजर आएंगी.

खबर है की बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के नाम का टैटू हटवा लिया है. सैफ का एक फोटो तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है. दरअसल, सैफ ने करीना से शादी के वक्त हाथ पर करीना कपूर लिखवाया था लेकिन अब नाम की जगह उसे त्रिशूल बनवा लिया. जिसके बाद नाम का टैटू हटाने पर फैंस ने सवाल उठा दिए. एक यूजर ने लिखा- भाई तीसरी शादी की प्लानिंग कर रहे हो क्या ?

'बिग बॉस 15' फेम Shamita Shetty एक खतरनाक बीमारी की शिकार हो गयी जिसकी सर्जरी की जानकारी हाल ही में शमिता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है, दरअसल शमिता ने हाल ही में एंडोमेट्रियोसिस की सर्जरी कराई है, वही अब शमिता शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया और अपने दोस्तों और फैंस को अपनी सर्जरी के बारे में बताया.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories