Advertisment

Bollywood News Today | Kiara Advani | Samantha ruth prabhu | shraddha kapoor | 20th Oct 2024 | 8 Am

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Kiara Advani | Samantha ruth prabhu | shraddha kapoor | 20th Oct 2024 | 8 Am

सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन की मच अवेटेड सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' जल्द ओटीटी पर दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज की शूटिंग के दौरान कुछ बीटीएस वीडियो शेयर की हैं, इन फोटो-वीडियो में वरुण और सामंथा एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. साथ ही हाथ में बंदूक थामे और चेहरे पर गुस्सा लिए नजर आ रहे हैं.
सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है। हाल ही में एक्टर के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब सलमान ने अपनी सिक्योरिटी में एक नई बुलेट प्रूफ एसयूवी ऐड की है। इस एसयूवी की कीमत 2 करोड़ रुपये है, और ये गाड़ी दुबई से मुंबई आ रही है।
उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर अपने किलर लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके स्टाइल और हॉटनेस ने फैंस को दीवाना बना दिया. तस्वीरों में उर्वशी ब्लू शॉर्ट ड्रेस और रेड बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने बेहद ग्लैमरस पोज दिए हैं. हर फोटो में उर्वशी का कॉन्फिडेंस और ग्लैमर देखने लायक है, और फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.
हीरामंडी स्टार ताहा शाह और तारा सुतारिया ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के रैंप पर धमाकेदार रैंप वाक की। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया। दोनों ने स्टाइलिश आउटफिट्स और परफेक्ट एटीट्यूड के साथ रैंप पर चार चांद लगा दिए। तारा सुतारिया ने अपने ग्रेसफुल अंदाज से सबको इंप्रेस किया, जबकि ताहा शाह का डैशिंग लुक हर किसी के दिल में बस गया। सोशल मीडिया पर दोनों की वीडियोज़ अब वायरल हो रही हैं।
टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमे एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से कहर ढा रही हैं। इन तस्वीरों में दीपशिखा मैरून कलर की मोनोकिनी पहनें नजर आ रही हैं और बेड पर लेटकर धांसू अंदाज में पोज दे रही हैं. दीपशिखा के ये बोल्ड फोटोस उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में फिल्म स्त्री 2 के नए पार्ट को लेकर एक नया अपडेट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कहा, 'डायरेक्टर अमर कौशिक स्त्री 3 के लिए पहले ही कहानी लेकर आ चुके हैं। जब अमर सर ने मुझे बताया कि उनके पास स्त्री 3 के लिए कहानी है, तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गई क्योंकि मुझे पता था कि यह कुछ बेहतरीन होने वाला है।'
तमिल सुपरस्टार सूर्या अपनी अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वही फिल्म कंगुवा का दूसरा गाना 'वामोस ब्रिंकर बेबी' रिलीज होने जा रहा है. कंगुवा के मेकर्स स्टूडियो ग्रीन ने गाने वामोस ब्रिंकर बेबी' का टाइटल पोस्टर भी शेयर किया है. साथ ही पोस्टर पर गाने की रिलीज डेट 21 ओक्टोबर भी लिखी हुई है.
टीवी की मशहूर अभिनेत्री सोन्या अयोध्या इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल एक्ट्रेस की पति से तलाक लेने की भी बात हो रही है। काफी वक्त से दोनों अलग भी रह रहे हैं। बता दें की साल 2019 में उन्होंने हर्ष समोरे के साथ में शादी की थी। लेकिन आपको बता दें कि सोन्या और हर्ष के बीच काफी ज्यादा खटपट चल रही है और दोनों अपने रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव भी देख रहे हैं। सिर्फ यही नहीं सोन्या ने हर्ष को इंस्टाग्राम से भी अनफॉलो कर दिया है।

हंसिका मोटवानी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस है और अब उन्होंने हाल ही में अपने फैन्स के साथ में एक खुशखबरी शेयर की है। दरअसल उन्होंने एक नया घर खरीदा है और इसकी गृह प्रवेश की तस्वीरों को उन्होंने अपना इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर भी शेयर किया है। बता दें कि शादी के सिर्फ दो साल के अंदर ही वह नए घर की मालकिन बन चुकी है। इन तस्वीरों में हंसिका मोटवानी को पति के साथ में गृह प्रवेश की पूजा करते हुए देखा जा रहा है।

बॉलीवुड की खूबसीरत अदाकारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी किआरा अडवाणी का नया एयरपोर्ट लुक तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जी हाँ हाल ही में किआरा को एयरपोर्ट पर देखा गया था जहा एक्ट्रेस वाइट टॉप और लूज़ पैन्ट्स के साथ ग्रे चेक ब्लेजर कैरी किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खुले बाल, लाइट मेकअप और क्यूट सन ग्लासेज के साथ अपना लुक कम्पलीट किया. वही अब एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Advertisment
Latest Stories