Bollywood News Today | Malaika Arora Gym Outfit, Panchayat Season 3, Heeramandi | 26th April | 8 AM

author-image
By Mayapuri Team
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कोंकणा के एक्स हस्बैंड रणवीर ने एक ट्विटर पोस्ट पर रियेक्ट किया, पोस्ट पर रिस्पॉन्स करके उन्होंने कोंकणा की डेटिंग लाइफ को लेकर हिंट दे दिया है. अब इस रिएक्शन के बाद हर कोई मान रहा है कि कोंकणा अमोल को डेट कर रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने अपनी एक अपकमिंग शॉर्ट फिल्म 'आयशा' का पोस्टर शेयर किया है और बताया है कि यह फिल्म टोक्यो में होने वाले ऑस्कर-क्वालीफाइंग शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए नॉमिनेट हुई है.

साउथ सुपरस्टार और हिंदी फिल्मों में पहचान बना चुकी रश्मिका मंदाना ने अपनी pet फीमेल डॉग के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. इन तस्वीरों में रश्मिका को प्रिंटेड साड़ी पहने हुए सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है. और उनके साथ उनकी फीमेल डॉग भी नज़र आरही है.

अभिनेत्री रवीना टंडन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में रवीना को सिजलिंग शर्ट और स्कर्ट पहने हुए देखा जा सकता है |

भारतीय सिनेमा में धमाल मचाने के बाद अब शाहरुख खान की 'जवान' हॉलीवुड तक पहुंच गई है. जी हाँ शाहरुख खान की 'जवान' को 'टॉरस वर्ल्ड स्टंट अवॉर्ड' में हॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्शन फिल्मों के साथ नॉमिनेट किया गया है।

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का हाल ही में नया वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है. जिसमें एक्ट्रेस तपती धूप में जिम आउटफिट में योगा सेंटर के बाहर जाती हुई स्पॉट हुईं हैं. वही फैंस वीडियो पर अपने रिएक्शंस देते नजर आ रहे हैं.

Aamir Khan की फिल्म Sitaare Zameen Par की शूटिंग के लिए आमिर खान अगले महीने दिल्ली आएंगे। वह फिल्म की शूटिंग के लिए करीब 11 बच्चों के साथ राजधानी आएंगे। इसके साथ ही उनके साथ अन्य स्टार कलाकार भी दिखाई दे सकते हैं।

फेमस वेब सीरीज पंचायत का तीसरा सीजन अगले महीने के अंत तक स्ट्रीम हो सकता है। और जल्द ही मेकर्स की तरफ से शो की स्ट्रीमिंग डेट की ऑफिसियल की अन्नोउंसमेंट की जाएगी।

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज हीरा मंडी की स्क्रीनिंग से फरीदा जलाल का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, बता दें की एक्ट्रेस ने जैसे ही रेड कार्पेट पर एंट्री ली तो उनकी क्यूटनेस और मासूमियत पर हर कोई फिदा हो गया.

खबर है की बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की भतीजी सिमर भाटिया श्रीराम राघवन की अपकमिंग फिल्म Ikkis से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में सिमर भाटिया अमिताभ बच्चन के पोते Agastya Nanda के साथ जोड़ी बनाते हुए नजर आएंगी।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut #rashmikamandanna #konkanasensharma #fatimasanashaikh #fatimasanasheikh #raveenatandon

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories