Bollywood News Today | Malaika Arora | 5th Sep 2024 | 8 Am

भारतीय सिनेमा के जाने-माने एक्टर, निर्देशक और निर्माता फरहान अख्तर ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम '120 बहादुर' रखा गया है। रजनीश रजी घई के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में फरहान लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Malaika Arora | Kangana Ranaut | Sonakshi Sinha | 5th Sep 2024 | 8 Am

भारतीय सिनेमा के जाने-माने एक्टर, निर्देशक और निर्माता फरहान अख्तर ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम '120 बहादुर' रखा गया है। रजनीश रजी घई के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में फरहान लीड रोल में नजर आने वाले हैं। '120 बहादुर' भारत-चीन युद्ध पर बेस्ड फिल्म है, जिसमें फरहान मेजर शैतान सिंह पीवीसी के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म से उनकी पहली झलक भी सामने आ गई है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
थलापति विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म GOAT के लिए तमिलनाडु में मॉर्निंग शो के लिए याचिका दायर की है, फिलहाल इसका फैसला आना अभी बाकी है. इससे उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआती बढ़त मिल सकती है. दिलचस्प बात ये है कि गोट का कोई भव्य प्री रिलीज इवेंट नहीं हुआ है. बता दें कि GOAT सिनेमाघरों में 5 सितंबर को रिलीज होगी.
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों यूएस में हनीमून मना रहे हैं. वही सोनाक्षी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे और जहीर स्लिंगशॉट राइड एंजॉय करते दिख रहे हैं. वीडियो में कपल को आसमान में ऊंचाई पर जाते और फिर नीचे आते देखा जा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी ने एक लंबा कैप्शन भी लिखा और एक्ट्रेस ने कहा कि प्यार में क्या-क्या करना पड़ता है.
आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी बारिश के बाद आई बाढ़ ने तबाही मचाई हुई है। दोनों राज्य में बारिश के कारण काफी नुकसान हुआ है। वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1-1 करोड़ रुपये दान किए हैं। सिर्फ यही नहीं अल्लू अर्जुन ने भी इस राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान किया है।
एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज पर संकट मंडराया हुआ है। यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिलने की वजह से इसकी रिलीज पर फिलहाल रोक लग गई है। वही जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज की याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा कि फिल्म की रिलीज में एक हफ्ते की देरी से कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा।
लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस जरीन खान और उनके बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा का ब्रेकअप हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, ज़रीन खान और शिवाशीष मिश्रा इस साल फरवरी या मार्च में अलग हो गए थे। अलग हुए एक्स कपल के एक करीबी दोस्त ने उनके ब्रेकअप की पुष्टि की और साझा किया कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया था। वही अब दोनों ने इंस्टा हैंडल पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।
एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में मुंबई के अंधेरी में अपना कमर्शियल ऑफिस स्पेस डायरेक्टर कबीर खान को किराए पर दिया है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, कबीर खान इस प्रॉपर्टी के लिए 7 लाख रुपये हर मंथ रेंट में देंगे। बता दें की 60 महीने के लीज के लिए उन्होंने 30 लाख रुपये डिपॉजिट भी जमा किया गया है।
सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट मिलने की देरी के कारण कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' पोस्टपोन हो गई। इन्हीं सब विवाद पर विवेक अग्निहोत्री ने सेंसरशिप के खिलाफ अपना रिएक्शन दिया है। फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। इसमें फिल्मों के सेंसरशिप पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने कहा कि सेंसर करना है तो टीवी डिबेट, न्यूज प्रोग्राम, पॉलिटिकल स्पीच और धर्म से जुड़े उपदेशों पर करो क्योंकि वह नफरत फैलाते हैं।

अपनी खूबसूरती के लिए पॉपुलर सनी लियोनी ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देख अच्छे-अच्छों के होश उड़ गए हैं। जी हां, सनी की इस तस्वीर में उनका पूरा चेहरा बिगड़ गया है और वह खून से लथपथ नजर आ रही हैं। उनके पूरे चेहरे से खून टपक रहा है। इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही सनी ने कैप्शन में पुष्पा का फेमस डायलॉग ये खून ही है मेरा ब्रांड लिखा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे वो सभी को फिटनेस गोल्स देती नज़र आ रही हैं. वायरल वीडियो में मलाइका को एक फुल स्लीव क्रॉप टॉप के साथ बैगी डेनिम पैंट्स पहने देखा जा सकता है। जिसमे मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वही कमेंट सेक्शन में नेटिज़ेंस ने मलाइका की तारीफों के पुल बाँध दिए है।

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories