Bollywood News Today | Sara Ali Khan | Alia Bhatt | Shraddha kapoor | Deepika | 8th Sep 2024 | 8 Am

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Sara Ali Khan | Alia Bhatt | Shraddha kapoor | Deepika | 8th Sep 2024 | 8 Am

बॉलीवुड में एक और स्टार किड का डेब्यू होने जा रहा है. जी हाँ धर्मा प्रोडक्शंस की अपकमिंग फिल्म 'सरजमीन' से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं. यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म वॉर पर बेस्ड होगी, जिसमें इब्राहिम एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे. वही इस फिल्म में काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन, इब्राहिम के ऑनस्क्रीन माता-पिता के रूप में नजर आएंगे.
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' के टीजर के रिलीज की अनाउंसमेंट की है. आलिया ने एक नया पोस्टर शेयर करते बताया की 8 सितम्बर यानी आज सुबह 11 बजे 'जिगरा' का टीजर रिलीज होगा. इस नए पोस्टर में आलिया भट्ट वेदांग रैना के माथे पर हाथ रखे हुए हैं और उन्हें चिंता भरी नजरों से देख रही हैं. इस पोस्टर ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है, और लोग टीजर के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में कुछ किलर पोज शेयर किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में पूनम झील किनारे खड़ी नजर आ रही हैं, जहां उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल जीत लिया है और सोशल मीडिया पर उनके लुक की जमकर तारीफ हो रही है।
पॉपुलर पंजाबी सिंगर करण औजला एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं। दरअसल हाल ही में एक लाइव शो के दौरान उन पर हमला हो गया, जी हाँ वहां मौजूद एक शख्स ने करण पर जूता फेंक दिया जो डायरेक्ट सिंगर के मुंह पर जाकर लगा। जिसके बाद सिंगर ने कहा की अगर कोई दिक्कत है तो सीधे मंच पर आकर मुझसे बात करो। वही अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
बीते दिन गणेश चतुर्थी के शुभ मौके पर कुबेर फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया. जिसमें धनुष और नागार्जुन अक्किनेनी अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में दोनों अपोजिट कैरेक्टर में हैं लेकिन दोनों के चेहरे पर सीरियसनेस और निडरता देखी जा सकती है. बता दें की शेखर कम्मुला निर्देशित यह फिल्म 31 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने 9 सितंबर को एक खास ऐलान करने की अनाउंसमेंट की है, जिससे उनके फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है. अक्षय ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक छोटी वीडियो क्लिप शेयर की, जिसमें एक राक्षस की मूर्ति दिखाई दे रही है और वीडियो के लास्ट में एक डरावनी बिल्ली की आवाज सुनाई देती है। वही सोशल मीडिया पर कई लोग इसे अक्षय की आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म से जोड़ रहे हैं.
बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।वही अब धर्मेंद्र ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जो उनके फैंस का ध्यान खींच रहा है। इस तस्वीर में धर्मेंद्र शाहरुख खान को अवॉर्ड देते नजर आ रहे हैं। वही धर्मेंद्र ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, बेटे ही हैं ये सब, मालिक का हमेशा एहसानमंद हूं इस मुकद्दर के लिए। वही धर्मेंद्र की इस सोशल मीडिया पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।
एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस बेहद प्यारी और बार्बी डॉल जैसी लग रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस लाइट ब्राउन कलर की ट्यूब ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसका लुक देखने में बेहद प्यारा लग रहा है। वही फैंस को उनकी ये फोटोज बेहद पसंद आ रही हैं।
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने 69 इयर्स की उम्र में अमेरिका के एक मशहूर कॉलेज में एडमिशन लिया है। जी हाँ कमल हासन अमेरिका के इस कॉलेज में एडमिशन लेकर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी AI का कोर्स करने वाले हैं। बता दें कि ये क्रैश कोर्स 90 दिनों का है, लेकिन वर्क कमिटमेंट के चलते कमल हासन 45 दिनों में ही वापस आ जाएंगे।
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वही ये फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिज़नेस कर रही है। अब खबर आ रही है कि फिल्म 'स्त्री 2' 27 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories