Bollywood News Today | Sharvari Wagh | Shraddha Kapoor | Urfi Javed | Stree 2 | 22nd Aug 2024 |8 Am

श्रद्धा कपूर को लेकर खबरें आ रही थी कि उन्हें मेकर्स ने 'कृष 4' में कास्ट कर लिया है। लेकिन अब लेटेस्ट जानकरी के अनुसार ऋतिक रोशन की 'कृष 4' से श्रद्धा कपूर को बाहर कर दिया गया है।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Sharvari Wagh | Shraddha Kapoor | Urfi Javed | Stree 2 | 22nd Aug 2024 |8 Am

श्रद्धा कपूर को लेकर खबरें आ रही थी कि उन्हें मेकर्स ने 'कृष 4' में कास्ट कर लिया है। लेकिन अब लेटेस्ट जानकरी के अनुसार ऋतिक रोशन की 'कृष 4' से श्रद्धा कपूर को बाहर कर दिया गया है। बता दे की यह मूवी इस वक़्त प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। और मेकर्स ने अभी तक कास्टिंग की प्रक्रिया भी शुरू नहीं की है।
ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने गदर 3 को लेकर एक नया अपडेट दिया है, और अनिल शर्मा ने फिल्म की कहानी और मूवी पर चल रहे काम को लेकर दर्शकों को यकीन दिलाया है कि यह फिल्म नेक्स्ट लेवल फिल्म होने वाली है। अनिल शर्मा ने कहा जब इमोशन्स का एटम बम आएगा तब मैं गदर 3 बनाऊंगा।
सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी एक यूनिक ग्रीन शिम्मरी साड़ी और डिज़ाइनर डीप नैक ब्लॉउस पहने नज़र आ रही है। वही उर्फी के इस नए लुक पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं, और उनकी तारीफों के पुल बाँध रहे है।
Stree 2 फिल्म के हिट होने के बाद श्रद्धा कपूर की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है. और इस फिल्म के रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है. जी हाँ, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 91.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंस्टाग्राम पर 91.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
खबर आ रही है कि शोभिता धूलिपाला और नागा चैतन्य अगले साल राजस्थान में शादी करने के बारे में सोच रहे हैं। माना जा रहा है कि शोभिता धूलिपाला और नागा चैतन्या मार्च 2025 तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि शोभिता धूलिपाला और नागा चैतन्या ने अब तक कोई जगह डिसाइड नहीं की है।
मुफासा: द लायन किंग' के मेकर्स फिल्म के इंग्लिश और हिंदी ट्रेलर रिलीज के बाद तेलुगू वर्जन के ट्रेलर की तैयारी कर रहे हैं. खबर है कि 'मुफासा: द लायन किंग' के तेलुगू वर्जन में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू मुफासा के लिए वॉयज ओवर करेंगे. और 'मुफासा: द लॉयन किंग' का तेलुगू ट्रेलर 26 अगस्त 2024 को सुबह 11.07 बजे लॉन्च किया जाएगा।
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को हाल ही में जोया अख्तर के बांद्रा वाले घर पर देखा गया था, उनके साथ कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ भी थीं. इस दौरान विक्की कौशल ने क्लासिक व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी और एक्टर ने अपने कूल टी-शर्ट को ब्लू जींस के साथ पेयर किया था. जबकि कैटरीना कैफ ने जींस के साथ ब्लैक लूज टी-शर्ट पहनी हुई थी.
कोलकाता रेप केस पर पोस्ट शेयर करने पर एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती को अब रेप की धमकी मिल रही है. वहीं, एक्ट्रेस ने इन धमकियों को नजरअंदाज कर सोशल मीडिया पर आकर खरी बातें सुनाई है, और अब एक्ट्रेस के पोस्ट पर उनके फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और लगातार उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं।
2015 में आई सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान के डायरेक्टर कबीर खान ने फिल्म के सीक्वल को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसे आज से पहले किसी डायरेक्टर ने नहीं कहा है, दरअसल, कबीर खान ने कहा कि ‘किसी फिल्म का सीक्वल तभी बनाना चाहिए जब उसके आगे के लिए अच्छी कहानी मिले ताकि उसे आगे बढ़ाया जा सके. हर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म को सीक्वल की जरुरत नहीं होती।
शरवरी वाघ और अभय वर्मा की फिल्म 'मुंज्या' को इस साल 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और अब 'मुंज्या' अपने टेलीविजन प्रीमियर के लिए तैयार है। जी हाँ 'मुंज्या' का प्रीमियर 24 अगस्त, 2024 को टीवी स्क्रीन पर होने वाला है। बता दें कि 'मुंज्या' अभी तक किसी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं हुई है।
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Latest Stories