Bollywood News Today | Shraddha kapoor | 8 Am

Film | Videos | Entertainment - तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'फिर आई हसीन दुलरुबा' 9 अगस्त को रिलीज़ होगी। वही अब निर्माताओं ने 'फिर आई हसीन दुलरुबा' का नया गाना 'क्या हाल है'

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Shraddha kapoor | Ananya Pandey | Priyanka chopra | 6th Aug 2024 | 8 Am

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'फिर आई हसीन दुलरुबा' 9 अगस्त को रिलीज़ होगी। वही अब निर्माताओं ने 'फिर आई हसीन दुलरुबा' का नया गाना 'क्या हाल है' रिलीज़ कर दिया है, जिसे सचेत टंडन और परंपरा टंडन ने मिलकर गाया है और इस गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं।
अनन्या पांडे ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। जी हाँ विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी रही इस थ्रिलर फिल्म का नाम 'CTRL' है। और अनन्या के साथ इस फिल्म में विहान सामत भी मुख्य भूमिका में होंगे। वही यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी और फिल्म का प्रीमियर 4 अक्टूबर, 2024 से होने वाला है।
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के ब्रेकअप की खबरों ने काफी जोर पकड़ लिया है. श्रद्धा कपूर के कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी से ब्रेकअप की खबरों ने उस वक्त जोर पकड़ा, जब यह बात सामने आई कि एक्ट्रेस ने राहुल मोदी को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. साथ ही उनकी पूरी फैमिली को भी अनफॉलो किया है. अचानक उनके ब्रेकअप की खबरों ने माहौल बदल दिया है.
मलाइका अरोड़ा इस वक़्त मालदीव में हैं जहां से उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। मलाइका की इन पूल फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। और मलाइका की ये तस्वीरें आते ही वायरल हो गई हैं। मलाइका इन फोटोज में बिकिनी पहने पूल में बैठी एंजॉय कर रही हैं। और इन फोटोज को देख फैन्स तो उनके दीवाने हो गए हैं।
प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म द ब्लफ के सेट से कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किया है। फोटोज में प्रियंका खून में लथपथ नजर आ रही हैं। फोटोस में प्रियंका के चेहरे पर खून साफ दिख रहा है और नाक से बह रहा खून भी नजर आ रहा है. इस दौरान प्रियंका मेकअप करवाती दिख रही हैं। वही इस वीडियो में प्रियंका का फिल्म के क्रू मेंबर संग उनकी बॉन्डिंग भी साफ दिखी है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की अपकमिंग फिल्म को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'धकधक गर्ल' अब नागेश कुकुनूर की अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स में यह भी खुलासा किया गया है कि इस मूवी का नाम 'मिसेज देशपांडे' होने वाला है।
नेटफ्लिक्स हिट फिल्म सवी की एक्ट्रेस दिव्या खोसला को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, इस दौरान दिव्या वाइट सूट पहने काफी खूबसूरत लग रही थी, और उनका ग्लो और रेडियन्स लोगों के दिलों पर अपना जादू चला रहा है. वही फैंस भी दिव्या के इस लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं।
बिग बॉस OTT 3 फेम शिवानी कुमारी की किस्मत चमक उठी है, जी हाँ सोशल मीडिया स्टार शिवानी कुमारी ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'घोड़ी पे चढ़के आना' साइन कर ली है. करोड़ों के बजट में तैयार होने वाली इस फिल्म में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा के स्टार्स भी नजर आएंगे. वही शिवानी कुमारी को लेकर फिल्म डायरेक्टर कैलाश ने सोशल मीडिया पर आकर यह जानकारी दी है।
करीना कपूर खान अपने हसबैंड सैफ अली खान और बच्चों के साथ वेकेशन से वापिस लौट चुकी हैं. वही पटौदी फैमिली को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वीडियो में एक्ट्रेस को अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान का हाथ पकड़े देखा गया और उनके पीछे सैफ थे जिन्होंने छोटे बेटे जहांगीर को अपनी गोद में उठा लिया और दोनों को साथ में मस्ती के मूड में देखा गया. बता दें कि बॉलीवुड की बेबो एक महीने की लंबी छुट्टी के बाद वापस लौट आई हैं
अल्लू अर्जुन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' को लेकर एक नया अपडेट सामने आया हैं. दरअसल 'पुष्पा 2 द रूल' के एक्शन सीक्वेंस क्लाईमैक्स की जानकारी देते हुए मेकर्स ने एक छोटी की वीडियो क्लिप शेयर की है. इस वीडियो क्लिप में अल्लू अर्जुन का रौबदार अंदाज देखने को मिल रहा है. और उनका ये अंदाज़ फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है।

Read More

राजेश खन्ना का करियर क्या इस वजह से हुए था चौपट, मुमताज़ ने किया खुलासा

इस सीरीज में माधुरी दीक्षित निभाने वाली हैं सीरियल किलर का किरदार?

क्या आयुष्मान खुराना ने इस वजह से छोड़ी करीना कपूर खान वाली फिल्म

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories