Bollywood News Today | Shraddha kapoor | Sonakshi Sinha | Urfi Javed | Stree 2 | 17th Aug 2024 |8 Am

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Shraddha kapoor | Sonakshi Sinha | Urfi Javed | Stree 2 | 17th Aug 2024 | 8Am

70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की अनाउंसमेंट पूरी हो चुकी है, और प्रेजिडेंट द्रौपदी मुर्मू ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता ऋषभ शेट्टी को सम्मानित किया।। बता दें कि उन्हें यह सम्मान उनकी सुपरहिट फिल्म 'कांतारा' के लिए मिला है। 16 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ रुपये कमाए थे।
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक दे सकती है। जी हाँ प्राइम वीडियो ने इस फिल्म के OTT राइट्स खरीद लिए हैं और 'स्त्री 2' का प्रीमियर अगले महीने यानी सितंबर के मिड तक हो सकता है। फिलहाल इस खबर की ऑफिसियल कन्फर्मेशन होना बाकी है।
नताशा स्टेनकोविक हमेशा से अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए पॉपुलर हैं. अब हाल ही में, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ग्रीन कलर की शार्ट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं. नताशा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए खुले बाल, लाइट मेकअप और ब्लैक ग्लासेज को चुना. नताशा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और उनके फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं.
सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नया लुक इस वक़्त काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस लुक में उर्फी ब्लू बॉस लेडी सूट में नज़र आ रही है। और साथ ही उन्होंने इस सूट में एक बहुत ज़बरदस्त इनोवेशन किया था जिसने सोशल मीडिया पर सभी के होश उड़ा दिए। और अब लोग जम कर उनके इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।
फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के जरिए लोगो के बीच पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस सोनाली सेगल अपनी पर्सोनल लाइफ को लेकर सुर्खिओं में आ गई हैं। दरअसल, सोनाली शादी के 1 साल बाद अब मां बनने जा रही हैं। और उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद यह ऐलान किया है। सोनाली ने अपने पति आशीष सजनानी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर यह जानकारी दी है। इसके साथ उन्होंने खूबसूरत नोट लिखा है।
सैफ अली खान ने बीते दिन अपना 54वां जन्मदिन मनाया, और इस मौके पर देवरा पार्ट 1' के मेकर्स ने सैफ अली खान का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमे उनकी पहली झलक देखने को मिली है. बता दें की सैफ अली खान फिल्म देवरा पार्ट 1 में भैरा नाम के धांसू विलेन का रोल करते नज़र आएँगे।
हार्दिक पांड्या और ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया की डेटिंग की अफवाहें सामने आने के बाद नेटिजन्स हार्दिक की एक्स-वाइफ नताशा स्टेनकोविक से माफी मांग रहे हैं. वही नेटिजन्स के माफीनामा के बीच एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो डाला, जिसमें वह भगवान के प्रति आभार व्यक्त करती नजर आईं.
द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के डायरेक्टर सनोज मिश्रा के गायब होने की खबरें सामने आई है. चार दिन पहले ही उन्होंने पोस्ट करके इस बारे में बताया था. और उन्होंने कहा था कि उनके साथ कभी भी कुछ भी हो सकता है. क्यूंकि उनकी आने वाली फिल्म पश्चिम बंगाल पर है जो द केरल स्टोरी जैसी ही कहानी को बयां करती है.
न्यूली वेड कपल सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल को हाल ही में एक साथ स्पॉट किया गया था और इस दौरान ये कपल एक दूसरे के साथ ट्विनिंग करते नज़र आये। इस दौरान सोनाक्षी एक ब्लू शर्ट और डेनिम जीन्स तो वही ज़हीर भी डार्क ब्लू शर्ट और ब्लू डेनिम पैन्ट्स में नज़र आये। वही अब फैंस सोनाक्षी और ज़हीर के इस वीडियो पर जमकर रियेक्ट कर रहे हैं।
7 जून 2024 को रिलीज हुई मुंज्या ने बड़ी-बड़ी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी थी. इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है.वही अब मेकर्स इस बात का फायदा उठाते हुए मुंज्या को ओटीटी और टीवी रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं. जी हाँ 24 अगस्त 2024 को टीवी पर इस फिल्म का प्रीमियर होगा और टीवी के बाद ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाएगी.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories