Bollywood News Today | SRK Cries | Anushka Sharma In Mumbai | Priyanka Chopra | 18th April | 8 AM

author-image
By Mayapuri Team
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

समर्थ जुरेल और ईशा मालवीया की लव लाइफ एक बार फिर लाइमलाइट में है | दरअसल, एक इंटरव्यू में बात करते हुए समर्थ ने कहा की ईशा और मैं अब साथ नहीं हैं, हमने ब्रेकअप कर लिया है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह रोते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, हाल ही में ईडन गार्डन में क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल के बीच मुकाबला हुआ था। लेकिन मैच हार जाने के बाद शाहरुख को स्टेडियम में रोते हुए देखा गया, उनकी आंखों मे आँसू दिखे।

दुबई से सिंगर राहुल वैद्य का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है, वीडियो में सिंगर राहुल वैद्य हाथ में जूते लेकर पानी के बीच से जाते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां, सिंगर के घुटनों तक पानी से गुजरते हुए एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को एक और अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। अमिताभ बच्चन को 24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। बता दें की मंगेशकर परिवार ने हाल ही में इसकी अनाउंसमेंट की थी ।

हाल ही में प्रियंका ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे उनके चेहरे पर खून और चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं, जिसे देख फैंस काफी हैरान हो गए है। वहीँ फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो शूटिंग के दौरान घायल हो गईं हैं।

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ईशा मालवीय और पार्थ समथान एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

तलिम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर शंकर ने अपनी बड़ी बेटी ऐश्वर्या शंकर की दूसरी शादी 15 अप्रैल को चेन्नई में की। जिसके संगीत में रणवीर सिंह और एटली ने जमकर डांस किया और इन्हें newly wed कपल ने भी जॉइन किया, और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वही एक बार फिर रणवीर सिंह अपनी एनर्जी से पार्टी का समा बांधते नज़र आये।

विक्रान्त मेस्सी स्टार्रर फिल्म 12th फेल चीन में रिलीज होने रही है, हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी ने बताया कि उनकी फिल्म चीन में 20,000 स्क्रीन पर रिलीज होगी |

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमे वो पहले बेटी समीशा के पैरों को पूज रही हैं और इसके बाद उसके पैरों को बहुत प्यार से धो रही हैं |

सोशल मीडिया पर विराट कोहली के एक फैन पेज से जानकारी दी है कि अनुष्का शर्मा बेटे अकाय संग मुंबई वापस लौट चुकी हैं। रिपोर्ट में बताया जा रह है कि अनुष्का शर्मा ने एयरपोर्ट पर पैपराजी से से वादा किया कि वह जल्द अकाय से मिलाएंगी।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories