Bollywood News Today | Suhana khan | Priyanka chopra | Shraddha kapoor | 4th June 2024 | 8 AM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Suhana khan | Priyanka chopra | Shraddha kapoor | 4th June 2024 | 8 AM

शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म देवा में एक्शन मोड में दिखाई देंगे। वही अब शाहिद को टक्कर देने एक और बॉलीवुड अभिनेता फिल्म से जुड़ चुके है। यह कोई और नहीं बल्कि 'थप्पड़' एक्टर पावेल गुलाटी हैं। बता दें की 'देवा' के लिए पावेल गुलाटी को वेट के साथ-साथ मसल्स भी बढ़ाना है, जिसके लिए वह काफी तैयारी कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का एक क्यूट वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है, इस वीडियो में श्रद्धा पैपराजी से बहुत प्यार से वड़ा पाँव लेकर के लिए कहती नज़र आरही है, वही सोशल मीडिया यूजरस भी इस वीडियो पर श्रद्धा ली तारीफ करते बिलकुल भी नहीं थक रहे।

43 साल की Shweta Tiwari ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट attire में नजर आ रही हैं। कैमरे के सामने क्यूट कपड़ों में स्माइलिंग पोज देते हुए श्वेता तिवारी ने एक बार फिर अपनी अदाओं का जलवा दिखाया है। उनकी खूबसूरती देख फैंस एक बार फिर से उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर से 73 साल के रजनीकांत भिड़ने वाले हैं, जी हाँ हाल ही में एक बातचीत के दौरान, रजनीकांत ने कुली के शूट शेड्यूल के बारे में बात की है और vettaiyan की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है लेकिन ये फिल्म जूनियर एनटीआर से टकराने वाली है.

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल का नया लुक सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है, इन फोटोज में विक्की कौशल एक नए हेयर स्टाइल में काफी डैशिंग दिख रहे है. विक्की की इन फोटोज पर उनकी फैंस अपना दिल हार बैठी है और लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

हीरामंडी की पॉपुलैरिटी को देखते हुए संजय लीला भंसाली ने ‘हीरामंडी 2’ का ऐलान कर दिया है. इस ऐलान के बाद से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. बता दें कि संजय लीला भंसाली की डेब्यू सीरीज ‘हीरामंडी’ को विजुअल, स्टोरीटेलिंग और म्यूजिक के लिए काफी सराहा गया है.

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह का अपने पति के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, वीडियो में उन्हें और पति दीपक चौहान को पूल में बिकिनी पहने समय बिताते हुए देखा गया। कुछ लोगों को उनका ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है तो किसी को उनका ये वीडियो बेहद अश्लील लग रहा है.

बीते दिनों नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की तलाक की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन इसी बीच नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी शादी की साड़ी फोटोज इंस्टाग्राम पर री-स्टोर कर दी हैं। इसके बाद नताशा और हार्दिक पांड्या के फैंस काफी खुश हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी मालती मैरी के साथ 'द ब्लफ' की पूरी टीम के साथ यॉट पर मस्ती करती नजर आ रही हैं. बता दें की प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने के साथ साथ एक लम्बा चौड़ा नोट भी कैप्शन में लिखा है।

SRK की लाडली सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पार्टी से अपने लुक की कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. फोटो में सुहाना के स्टाइल से लेकर उनकी स्माइल फैंस को बहुत भा रही है. साथ ही फैंस उनकी सभी फोटोज को बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories