Bollywood News Today | Tamanna bhatia | Deepika padukone | Disha Patani | 5th June 2024 | 8 AM

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Tamanna bhatia | Deepika padukone | Disha Patani | 5th June 2024 | 8 AM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में, दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह ब्लू सिल्वर कलर की डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं. इन तस्वीरों में दिशा बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं और फैंस भी उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहे है।

माँ टू बी दीपिका पादुकोण की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में मस्तानी एक लग्जरी स्टोर के पास नजर आ रही हैं, जिसे देख सोशल मीडिया पर लोगों ने का कहना है कि वह अपने बच्चे के लिए शॉपिंग के लिए ही निकली हैं। फोटो पर एक यूजर ने लिखा, आने वाले बच्चे को लेकर तैयारियां शुरू।

एक्ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही ने हाल ही में अपने नए इंटरनेशनल गाने नोरा का पहला पोस्टर और टीजर शेयर किया है, जो 6 जून को रिलीज होने वाला है। बता दें की नोरा का म्यूजिक वीडियो को वार्नर म्यूजिक ने सपोर्ट किया है। और नोरा के फैंस इस अनाउंसमेंट के बाद से ही काफी ज़्यादा एक्साइटेड है।

एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर कैमरे के सामने अपनी अदाओं के जलवा अपने फैंस के लिए बिखेरा हैं. इस दौरान टीवी की संस्कारी बहू ने बैलून ड्रेस पहन एक से एक पोज देकर पब्लिक का दिल लूट लिया. वही निया की येलो ड्रेस फैंस को भी काफी ज़्यादा भा रही है और वो उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में इतिहास रच दिया है. जी हाँ, अर्जुन रामपाल और एनजीओ CRY अमेरिका ने मिलकर बाल अधिकार के तहत बच्चों की हैप्पी, हेल्दी और एजुकेशन लाइफ को बेहतर बनाने का बीड़ा उठाया है. और अर्जुन रामपाल CRY अमेरिका के लिए 1.5 मिलियन डॉलर जुटाने वाले पहले इंडियन स्टार बन गए हैं.

बॉलीवुड दिवा एक्ट्रेस मौनी रॉय का एक सेंसेशनल वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस वीडियो में मौनी ने ब्लैक कलर की एक बहुत खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है और साथ एलिगेंट हाई हील्स के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है, वही फैंस को मौनी का ये अवतार बेहद पसंद आ रहा है।

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने पहले चुनाव आयुक्त सुकुमार सेन की बायोपिक का ऐलान किया है, जो आजादी के बाद देश के पहले आम चुनावों के सूत्रधार माने जाते हैं। खास बात ये है कि बायोपिक की घोषणा इलेक्शन रिजल्ट के ठीक एक दिन पहले यानी 3 जून को की गई है।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अन्नू कपूर इन दिनों अपनी 7 जून 2024 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘हमारे बारह’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म की रिलीज से पहले ही स्टार कास्ट को जान से मारने की धमकियां भी दी जा रही हैं. इस सिलसिले में अब अन्नू कपूर और फिल्म प्रोड्यूसर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की है और उनका सपोर्ट भी माँगा है।

हाल ही में सलमान से शादी करने के लिए एक फैन उनके पनवेल फार्म हाउस के बाहर पहुंची और काफी हंगामा किया। वहा फीमेल फैन लगातार चिल्लाती रही कि उसे सलमान से शादी करनी है। इस चक्कर में वह अकेले ही दिल्ली से नवी मुंबई पहुंची। जिसके बाद पनवेल तालुका पुलिस वहां पहुंची और लड़की को हिरासत में ले लिया।

तमन्ना भाटिया आईएमडीबी की पिछले दशक के विश्व स्तर पर टॉप 100 सबसे ज्यादा देखे गए भारतीय सितारों की सूची में शामिल हो चुकी हैं। बता दें की भारतीय सितारों’ की Prestigious सूची में 16वां स्थान हासिल करके अपनी achievement में एक और achievement जोड़ ली है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories