Bollywood News Today --27 July 2024 | 8 Am

Film | Videos | Entertainment : filmmaker फराह खान और साजिद खान की मां मेनका ईरानी का 26 जुलाई, शुक्रवार को निधन हो गया. यह खबर कमाल आर खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. फराह की मां का निधन 79 इयर्स की उम्र में हुआ.

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Tripti Dimri | Neha Shrama | Malaika Arora | FARAH KHAN | 27 July 2024 | 8 Am

filmmaker फराह खान और साजिद खान की मां मेनका ईरानी का 26 जुलाई, शुक्रवार को निधन हो गया. यह खबर कमाल आर खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. फराह की मां का निधन 79 इयर्स की उम्र में हुआ. यह दुखद समाचार तब आया जब फराह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया था कि उनकी मां ने कई सर्जरी करवाई थीं.
बॉम्बे हाई कोर्ट ने अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के खिलाफ 2,000 करोड़ ड्रग तस्करी मामले में criminal proceedings को रद्द कर दिया है. जस्टिस भारती डांगरे और जस्टिस मंजुषा देशपांडे की Bench ने कुलकर्णी के खिलाफ sufficient सबूत ना होने के आधार पर यह फैसला सुनाया है. बता दें की ममता कुलकर्णी, प्रेजेंट में मोम्बासा, केन्या में रहती हैं.
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसने उनके फैंस को खूब मोटिवेट किया. वीडियो में नेहा व्हाइट टॉप और ब्लू टाइट्स में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. उन्होंने इस वीडियो में अपने शोल्डर मसल्स पर खास ध्यान दिया है. वही नेहा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके फैंस उनके वर्कआउट रूटीन को काफी पसंद कर रहे हैं
एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हमेशा से अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह रिवीलिंग टॉप और ब्लैक शार्ट लैदर स्कर्ट में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में शर्लिन का मेकअप ग्लोइंग है और वो कैमरे के सामने किलर पोजस दे रही हैं. शर्लिन का यह अवतार देखकर उनके फैंस भी मदहोश हो गए हैं.
कांतारा' की सफलता के बाद ऋषभ शेट्टी फिल्म के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में 'कंतारा 2' की शूटिंग और रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है और बताया जा रहा है कि 'कंतारा 2' की शूटिंग पूरी होने के करीब है. वही रिपोर्ट के मुताबिक ऋषभ शेट्टी ने 2025 की गर्मियों में कांतारा 2 को बड़े पर्दे पर लाने का विचार कर रही हैं.
ब्रेकअप की अफवाहों के बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को बीते दिन एयरपोर्ट पर देखा गया है. वायरल वीडियोस में कपल को अलग-अलग मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते हुए देखा गया. जहां अर्जुन, ऑल ब्लैक लुक में डैपर लग रहे है, तो वहीं मलाइका ब्लू ब्लेजर और ग्रे पैंट में कूल लग रही हैं. वही दोनों के एक साथ आने के बाद फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि शायद दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है.
बिग बॉस से फेमस हुई निक्की तम्बोली ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर की है, इन फोटोज में निक्की एक हॉट पिंक कलर का बिकिनी सेट पहने कैमरा के सामने एक से बढ़कर एक पोज़ दे रही है, वही फैंस निक्की की ये अदाएं देख कर उनके दीवाने हो गए हैं और लगातार उनकी फोटोज पर कमेंट करके अपना प्यार बरसा रहे हैं।
हीरामंडी फेम ताहा शाह और एक्ट्रेस वामिका गब्बी का एक रनवे वाक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दोनों एक्टर को ब्यूटीफुल एथनिक अटायर में देखा जा सकता है, जिसमे दोनों ही काफी रॉयल लग रहे हैं, इस दौरान वामिका ने रेड तो ताहा शाह ने वाइट कलर के कपड़े पहने हुए है और वो डिज़ाइनर Abu Sandeep के लिए वॉक कर रहे हैं।
बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर इन दिनों लंदन में अपनी छुट्टियां मनाने में बिजी हैं। वही उन्हें लंदन की सड़कों पर एक फैन मिला, जिसे कुछ नहीं सूझा तो उसने करण को अंकल कह दिया। अब 'अंकल' कहे जाने पर करण जौहर के रिएक्शन का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। बता दें की इस वीडियो को जेन थडानी नाम के एक कंटेंट क्रिएटर ने शेयर किया है।
विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज़ 19 जुलाई को रिलीज़ हुई थी वही अब बाद न्यूज़ का नया गाना रौला रौला रिलीज़ होगया है, जिसमे तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल की जोड़ी ज़बरदस्त लग रही है। और एक बार फिर विक्की अपने स्वैग और डांस का तड़का लगाते हुए नज़र आ रहे है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे है।

 

Read More:

Vedaa को सेंसर बोर्ड से नहीं मिली है मंजूरी, मेकर्स ने जारी किया बयान!

Janhvi Kapoor ने शिखर पहाड़िया के साथ शादी की योजना को लेकर दिया बयान

अक्षय कुमार ने साल में 4 फिल्में करने पर ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

Vishal Pandey के कृतिका को लेकर कमेंट पर भड़के Armaan Malik

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories