Bollywood News Today | 12th Sep 2024 | 8 Am

काफी समय से कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन चर्चा में है। वही नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो शेयर कर शो के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Triptii Dimri | Sobhita Dhulipala | Vanni Kapoor | 12th Sep 2024 | 8 Am

काफी समय से कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन चर्चा में है। वही नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो शेयर कर शो के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। जी हाँ बता दें की 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन 21 सितम्बर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। वही शो में एक बार फिर अर्चना पूरन सिंह, कपिल, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर, कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट करते दिखेंगे।
अजय देवगन की फिल्म 'रेड 2' उनकी आने वाली मच अवेटेड फिल्मों में शुमार है। हालांकि कहा जा रहा था कि फिल्म की रिलीज टाली जा सकती है और अब 'रेड 2' की नई रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। जी हाँ पहले यह फिल्म 15 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की नई रिलीज डेट का 21 फरवरी, 2025 होने वाली है। बता दें की 'रेड 2 ' में वाणी कपूर नजर आएंगी।
हिंदी सिनेमा की दिग्गज और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मीना कुमारी के बारे में कौन नहीं जानता. मीना कुमारी जितनी सुंदर थीं, उससे कई ज्यादा उनके अभिनय में खूबसूरती नजर आती थी, वही जिन सिनेमा लवर्स को मीना कुमारी के बारे में जानकारी नहीं हैं, उनके लिए एक गुड न्यूज है. दरअसल, हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक का 11 सितंबर को टीजर रिलीज हो गया है. वही इस टीज़र में मीना कुमारी और उनके पति कमाल अमरोही की लव स्टोरी के पल दिख रहे हैं और ये साल 2026 में स्क्रीन्स पर नज़र आएगी।
बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान लाइमलाइट से दूर रहते हैं और पब्लिक अपीयरेंस में भी बहुत कम दिखाई देते हैं। लेकिन एक्टर को हाल ही में एक मिस्ट्री वुमन के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब एक्टर ने मिस्ट्री वुमेन संग वायरल वीडियो पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया है की वो किसी को भी डेट नहीं कर रहे और वो सिंगल हैं।
एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के लिए एक डांस नम्बर शूट कर रही हैं। वही फिल्म के सेट से तृप्ति डिमरी का एक वीडियो लीक हुआ है, जिसमें वो बोल्ड डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। फैंस को भी तृप्ति डिमरी के डांस मूव्स काफी पसंद आ रहे हैं और लोग उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।
बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की अपकमिंग मूवी बेबी जॉन का इंतजार दर्शकों को काफी लम्बे समय से है। वही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म बेबी जॉन का ट्रेलर अजय देवगन की फिल्म सिंघम 3 के साथ बड़ी स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा। बता दें की पहले भी स्टार्स ये कदम उठाते रहे हैं क्योंकि मच अवेटेड फिल्म के साथ ट्रेलर जोड़ने से उसे अच्छी रीच मिलती है, जिससे ओपनिंग में मदद होती है।
मशहूर एक्टर अली फजल अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को काफी एन्जॉय कर रहे हैं, एक तरफ जहां वह स्ट्रीमिंग शो 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन की सफलता को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, तो वहीं वो बेटी के जन्म के बाद पेरेंटिंग का लुत्फ उठा रहे है. इस बीच Instagram पर अली ने अपने पत्नी ऋचा चड्ढा के साथ एक खुबसूरत तस्वीर शेयर की. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा की वह 'Meetha By Radisson' के शुक्रगुजार है क्योंकि शादी और उनके बेटी के जन्म पर इन्होने ही साथ दिया है.
अवनीत कौर ने एक बार फिर अपने बोल्ड लुक से सभी को चौंका दिया है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह एक नेटेड व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ग्लोइंग मेकअप और खास अंदाज में बंधे बालों के साथ उनका यह लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अपने इस बोल्ड अवतार में अवनीत ने कई किलर पोज दिए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी इन तस्वीरों को खूब शेयर किया जा रहा है और लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.
सोभिता धुलिपाला की नई फिल्म 'लव सितारा' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ हो चुका है. यह फिल्म 27 सितंबर को ZEE5 पर प्रीमियर होगी. फिल्म का निर्देशन वंदना कटारिया ने किया है और इसे रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के पोस्टर में सोभिता धुलिपाला के किरदार को दिखाया गया है, जो फिल्म के डीप और इमोशनल theme की झलक देता है. वही 'लव सितारा' की यह कहानी दर्शकों को प्यार और दिल के दर्द की जर्नी पर ले जाएगी.
नेटफ्लिक्स पर 29 अगस्त को स्ट्रीम हुई वेब सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' के बायकॉट की मांग हो रही है।दरअसल मेकर्स ने वेब सीरीज में आतंकवादियों को नाम 'भोला' और 'शंकर' रखा है। इतना देखते ही लोगों का दिमाग खराब हो गया और लोगों ने अनुभव सिन्हा पर फैक्ट्स के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज के बायकॉट की मांग की हैं।

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories