Bollywood News Today | Triptii Dimri | Janhvi kapoor | Ananya Panday | 26th Sep 2024 | 8 Am

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। वही अब 'भूल भुलैया 3' का नया पोस्टर सामने आ गया है। टी-सीरीज ने अपने ऑफिसियल एक्स हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Triptii Dimri | Janhvi kapoor | Ananya Panday | 26th Sep 2024 | 8 Am

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। वही अब 'भूल भुलैया 3' का नया पोस्टर सामने आ गया है। टी-सीरीज ने अपने ऑफिसियल एक्स हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'दरवाजा खुलेगा, इस दिवाली।' रिपोर्ट के मुताबिक, 'भूल भुलैया 3' का टीजर 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा और यह टीजर 1 मिनट 32 सेकंड लंबा होगा।
अभिनेत्री अदा शर्मा की फिल्म 'द केरल स्टोरी' को 5 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और यह पिछले साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। वही अब निर्देशक सुदीप्तो सेन ने 'द केरल स्टोरी' के सीक्वल पर मुहर लगा दी है। उन्होंने बताया की फिल्म की कहानी लिखी जा रही है।
कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन का शानदार आगाज हो गया है। और अब शो के दूसरे एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है। शो के नए एपिसोड में जाह्नवी कपूर आने वाली हैं। इस दौरान उनके साथ जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान भी मौजूद रहेंगे। बता दें की ये तिकड़ी 'देवरा' के प्रोमोशंस के सिलसिले में पहुंचेगी और ये एपिसोड 28 सितंबर को रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।
कंगना रनौत बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ही मंडी से सांसद भी हैं अपनी फिल्मों के अलावा वह विवादों को लेकर जमकर चर्चाओं में रहती हैं। वहीं अपने दिए गए बयानों पर कंगना ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना खासतौर पर किसानों से माफी मांगती नजर आ री हैं और खड़े हो चुके इस बड़े विवाद से पल्ला झाड़ती दिख रही हैं।
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने 45वें चेस ओलंपियाड में भारतीय शतरंज टीम की शानदार जीत का जश्न सोशल मीडिया पर बधाई देकर मनाया. टीम ने ओपन कैटेगरी में अपना पहला गोल्ड मेडल जीता जो एक हिस्टोरिकल अचीवमेंट है. बच्चन ने टीम की जीत की तस्वीरें शेयर करते हुए और खूबसूरत संदेश के साथ कैप्शन देते हुए एक इमोशनल पोस्ट में अपना गर्व और खुशी व्यक्त की.
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को बीती 24 सितंबर को एक साल हो गया है. परिणीति और राघव शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए बीच पर पहुंचे. परिणीति और राघव की शादी की पहली सालगिरह की रोमांटिक तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आ गई हैं. इन तस्वीरों में कपल हाथों में हाथ डाले बीच पर खूब एन्जॉय कर रहा है. वहीं, फैंस कपल की इन रोमांटिक तस्वीरों पर अपना प्यार बरसा रहा है.
साउथ सुपरस्टार राम चरण की अपकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' की रिलीज को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मेकर्स ने फैंस के इस एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए हाल ही में दूसरे सिंगल सॉन्ग पर एक और बड़ा अपडेट दिया. एक पोस्ट के ज़रिये मेकर्स ने फिल्म के दूसरे सिंगल सॉन्ग के टाइटल का खुलासा किया है, जिसका नाम है- रा माचा माचा है और यह किसी धमाकेदार गाने से कम नहीं होगा.
अनन्या पांडे और विक्रमादित्य मोटवानी की साइबर थ्रिलर फिल्म CTRL का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये मूवी एक AI के खतरे पर बनी फिल्म है जिसका comparison ब्रिटिश डिस्टोपियन साइंस-फिक्शन सीरीज ब्लैक मिरर से हो रहा है. बता दें की ये नेटफ्लिक्स पर 4 अक्टूबर 2024 को रिलीज हो रही है जिसमें अनन्या के बॉयफ्रेंड का किरदार विहान सामत ने निभाया है. और फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है.
रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वही अब खबर आ रही है की 96th academy अवॉर्ड्स के लिए 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को चुना गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा ने मुख्य भूमिका निभाई है और एक्टर ने इस फिल्म से बतौर निर्देशक भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है।
पूजा एंटरटेनमेंट के मालिक जैकी भगनानी और वासु भगनानी ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग के दौरान पैसो की हेरफेर का आरोप लगाया है। पूजा एंटरटेनमेंट के द्वारा बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक अली अब्बास जफर ने अबु धाबी अथॉरिटी द्वारा मिली सब्सिडी में गड़बड़ी की है। खबर हैं कि बांद्रा पुलिस जल्द ही अली अब्बास जफर से इस मामले में पूछताछ कर सकती है।

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories