Bollywood News Today | Triptii Dimri | Ranbir | Rashmika Mandanna | Deepika | 13th Sep 2024 | 8 Am

राजकुमार की आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में राजकुमार राव की जोड़ी पहली बार एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ बनी है।

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood News Today | Triptii Dimri | Ranbir | Rashmika Mandanna | Deepika | 13th Sep 2024 | 8 Am

राजकुमार की आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में राजकुमार राव की जोड़ी पहली बार एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ बनी है। वही अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी विक्की और विद्या के सुहागरात के वीडियो के इर्द-गिर्द बुनी गई है। ये रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
पॉप्युलर सीरीज 'मिर्जापुर' को लेकर खबर है कि इसपर मेकर्स फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं और लीड रोल में ऋतिक रोशन होंगे। ये भी बताया गया है कि वह कालीन भैया के रोल में दिख सकते हैं। हालांकि इन्हें लेकर फिलहाल कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है और इस खबर पर लोगों ने जो रिएक्शन दिए हैं वो ऋतिक के फेवर में नहीं है।
राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का ट्रेलर सामने आ गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला है। खास बात यह है कि 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के जरिए मशहूर सिंगर अदनान सामी ऑलमोस्ट 9 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। वही सचिन-जिगर म्यूजिशियनस की जोड़ी के सचिन सांगवी ने अदनान की बॉलीवुड में वापसी पर मुहर लगा दी है।
मल्टीस्टारर फिल्म रामायण में पैन इंडिया सुपरस्टार यश रावण के रोल में दिखेंगे, वही अब उनकी शूटिंग के शेड्यूल से जुड़ा एक बड़ा अपडेट भी सामने आ रहा है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यश फिल्म की शूटिंग के लिए दिसंबर 2024 में जुड़ने वाले हैं और फ़िलहाल रणबीर और साई पल्लवी के सीन शूट किये जा रहे हैं। वहीं रिपोर्टस में दावा किया कि सनी देओल भी अगले साल फिल्म का शूट ज्वाइन कर सकते हैं।
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' का इंतजार दर्शक बड़ी बेताबी से कर रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' में उनका रश्मिका मंदाना के साथ एक बेहद प्यारा रोमांटिक सांग होगा। और इस गाने की शूटिंग करने के लिए सलमान खान और रश्मिका मंदाना जल्द ही यूरोप के लिए रवाना होंगे।
आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान पर्दे पर अपनी वापसी को लेकर चर्चा में हैं। अब खबर है कि वह एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं और उनकी वापसी उनके मामा आमिर खान कराने वाले हैं। जी हाँ आमिर खान उनकी इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम संभालने वाले हैं, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। और दानिश असलाम इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।
राजस्थानी सूफी लोक गायक मांगे खान का निधन हो गया है। 49 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। बता दिए की मांगे दिल की बीमारी से पीड़ित थे और हाल ही में उनकी सर्जरी भी हुई थी। गायक अपने पीछे पत्नी और तीन बच्चे छोड़ गए हैं। वही अमरस रिकॉर्ड्स ने खुद मांगे की मौत की खबर फैंस के साथ शेयर की है। मांगे राजस्थानी सूफी लोक समूह 'बाड़मेर बॉयज' के लीड सिंगर और हारमोनियम प्लेयर थे।
थलापति विजय की फिल्म गोट ने बॉक्स ऑफिस पर अपना एक हफ्ता पूरा कर लिया है. फिल्म गोट ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन कुछ ही अंतर से इंडिया में 200 करोड़ रुपये का बिज़नेस करने से चूक गई है. बता दें की ये फिल्म 380 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनी है. और फिल्म में विजय के साथ प्रशांत और प्रभुदेवा जैसे एक्टर भी हैं.

बिग बॉस फेम आयशा खान सोशल मीडिया पर अक्सर ही छाई रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी मिलियन्स में है. अब हाल ही में उनका एक ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला है। इस लुक में उन्होंने साड़ी पहन कर फैंस दिलों को घायल कर दिया है और उनका साड़ी वाला लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. साथ ही आयशा की प्यारी सी स्माइल ने उनके इस आउटफिट पर चार चांद लगा दिए हैं.

साल 2023 में रिलीज हुई शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड्स बनाए थे. अब यह जापान में भी अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है. शाहरुख खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' पहली बार जापान में रिलीज होने जा रही है. उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी इंटरेस्टिंग तरीके से ये अनाउंसमेंट की। बता दें जवान 29 नवंबर 2024 को जापान में रिलीज होगी.
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Read More

क्या पठान की सक्सेस पार्टी में न आने पर SRK ने जॉन को गिफ्ट की थी बाइक

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनने जा रही है फिल्म,भूषण कुमार ने किया अनाउंस

रणदीप हुड्डा का लिन लैशाराम से मुलाकात का नसीरुद्दीन शाह से है कनेक्शन

अमेरिकी तैराकी टीम ने ऐश्वर्या के गाने 'ताल से ताल' पर किया परफॉर्म

Latest Stories