Border 2 Announcement video | Border 2 Officially Announced by Sunny Deol | Ayushmann Khurrana

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Border 2 Announcement video | Border 2 Officially Announced by Sunny Deol | Ayushmann Khurrana

सनी देओल ने आज 13 जून को अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बॉर्डर 2' का एलान कर दिया है. एक्टर ने बीती 12 जून को वादा किया था, कि वह कल यानि आज 13 जून को फैंस के लिए एक एक्साइटिंग अनाउंसमेंट लेकर आ रहे हैं और आज बॉलीवुड के 'तारा सिंह' ने अपना कहा वादा पूरा कर दिया है और सोशल मीडिया पर वॉर एक्शन फिल्म 'बॉर्डर 2' का एलान अपनी दमदार आवाज वाले टीजर के साथ कर दिया है.
खास बात यह है कि 13 जून 1997 को फिल्म 'बॉर्डर' रिलीज हुई थी. सनी ने बीते साल 2023 में फिल्म 'गदर 2' से धमाकेदार कमबैक किया था. 'गदर 2' की सक्सेस ने सनी देओल को एक बार फिर बॉलीवुड में जिंदा कर दिया है. अब सनी के पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिसमें 'सफर', 'लाहौर 1947', 'बॉर्डर 2' और फिल्म 'गदर 3' शामिल है.

टीजर में सनी देओल बोल रहे हैं, '27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा, उसी वादे को पूरा करने हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने आ रहा है फिर से'. टीजर के आखिर में सॉन्ग संदेशे आते हैं बज रहा है.

'बॉर्डर 2' को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं. 'बॉर्डर 2' को अनुराग सिंह डायरेक्ट करने जा रहे हैं. फिल्म में अनु मलिक, मिथुन का म्यूजिक होगा, जावेद अख्तर फिल्म के गीत लिख रहे हैं, जिन्हें सोनू निगम गाने जा रहे हैं. फिलहाल फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा नहीं हुआ है.

सनी देओल ने बीती 12 जून 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा था, 'कल एक एक्साइटिंग अनाउंसमेंट होने जा रही है, क्या आप बता सकते हैं? . इस पोस्ट पर सनी के फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई थी और वह 13 जून यानि आज का इंतजार कर रहे थे.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories