Heeramandi' Fame Aditi Rao Hydari's SHOCKING Before & After Photos Spark Plastic Surgery Rumours

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Heeramandi' Fame Aditi Rao Hydari's SHOCKING Before & After Photos Spark Plastic Surgery Rumours

'हीरामंडी' की बिब्बोजान यानी अदिति राव हैदरी ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज में अपनी परफॉर्मेंस और खूबसूरती से लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना दिया. हाल ही में एक्ट्रेस ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की और अपने शानदार अंदाज से एक बार फिर से फैन्स का दिल जीत लिया. इन सबके बीच अदिति राव हैदरी की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस को पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है.
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैन्स पूछ रहे हैं कि आखिर अदिति खाती क्या हैं? वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या ये दोनों एक ही शख्स हैं. अदिति की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स अलग-अलग तरह से रिएक्शन दे रहे हैं.

अदिति राव हैदरी की जो पहली तस्वीर वायरल हो रही हैं, उसमें एक्ट्रेस बहुत ही सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों के खुला रखा है. माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी लगाई हुई है और नाक में छोटा सा पिन पहना हुआ है. इस तस्वीर में अदिति की आई ब्रो भी काफी पतली लग रही हैं. ओवरऑल इस तस्वीर में अदिति का लुक बहुत ही सादा है.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories