Kalki 2898 AD | Prabhas's Kalki 2898 AD BREAKS ALL RECORDS | Prabhas; Deepika, Amitabh, kamal haasan

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kalki 2898 AD | Prabhas's Kalki 2898 AD BREAKS ALL RECORDS | Prabhas; Deepika, Amitabh, kamal haasan

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ का फैन्स दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं. प्रभास के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं, मेगास्टार कमल हासन का भी स्पेशल कैमियो ‘कल्कि 2898 एडी’ में देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इसी बीच फिल्म की रिलीज से पहले ‘कल्कि 2898 एडी’ के थिएट्रिकल और ओटीटी राइट्स बिकने का सिलसिला शुरू हो गया है. प्रभास की फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग मिल सके, इसलिए मेकर्स ने डील्स को बड़े लेवल पर ले जाने का प्लान बनाया है.

इसी बीच ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर अपडेट आया है कि फिल्म के कर्नाटक थिएट्रिकल राइट्स बिक गए हैं. जिस प्रोडक्शन हाउस ने यश की टॉक्सिक को हिट कराने का जिम्मा लिया है, उसी प्रोडक्शन हाउस ने अब प्रभास की कल्कि 2898 एडी की जिम्मेदारी भी ले ली है. दरअसल मशहूर प्रोडक्शन हाउस केवीएन प्रोडक्शंस ने यश की टॉक्सिक का निर्देशन किया है, इसी प्रोडक्शन कंपनी ने ऑफिशियली तौर पर कल्कि 2898 एडी के कर्नाटक राइट्स भी खरीद लिए हैं.

आज सुबह केवीएन प्रोडक्शंस ने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ये जानकारी सभी के साथ शेयर की. पोस्ट में कल्कि 2898 एडी का पोस्टर भी शेयर किया, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन फीचर किए गए हैं. इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमें कर्नाटक के लोगों के लिए कल्कि 2898 एडी लाकर खुशी हो रही है. फ्यूचर 27 जून, 2024 को सामने आएगा!”

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories