Kartik Aaryan sets internet on fire with his shirtless photo | kartik aaryan shares shirtless photo

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kartik Aaryan sets internet on fire with his shirtless photo | kartik aaryan shares shirtless photo

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म चंदू चैंपियन की सक्सेस का आनंद ले ऱहे हैं. कार्तिक ने शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स दिखाई दे रहे हैं. चंदू चैंपियन में किरदार में ढलने के लिए कार्तिक ने अपनी बॉडी पर काफी काम किया. फोटो में कार्तिक नीचे की ओर देख रहे हैं. बैकग्राउंड में खिड़की है जहां उगता हुए सूरज की किरणें दिखाई दे रही हैं. कार्तिक ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘मॉर्निंग.”
कार्तिक ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर की. फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ”विश्वास नहीं हो रहा है मुरली आपकी इतनी परफेक्ट बॉडी पसंद आ रही है. दूसरे ने लिखा, ”वह जॉलाइन, वह बॉडी परफेक्ट दिख रही है. एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ”दुनिया में सबसे हॉट लड़का कौन है?” मेरे आदर्श @कार्तिकआर्यन.”
कार्तिक, जो भूल भुलैया 3 के लिए तैयारी कर रहे हैं ने हाल ही में भूल भुलैया 2 से एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था. क्लिप में भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक में कार्तिक का डांस दिखाया गया है. वीडियो साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “भूल भुलैया मोड पर वापस #भूलभुलैया3.”
बता दें, सोमवार को, कार्तिक और तृप्ति डिमरी को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, जब वे भूल भुलैया 3 के अगले शेड्यूल के लिए जा रहे थे. अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित, हिट फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग में विद्या बालन और तृप्ति डिमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दिवाली 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories