Kartik Aaryan Talks About His Ideal Life Partner | लाइफ पार्टनर को लेकर ये क्या बोले Kartik Aaryan?

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kartik Aaryan Talks About His Ideal Life Partner | लाइफ पार्टनर को लेकर ये क्या बोले Kartik Aaryan?

कार्तिक आर्यन 2024 की अपनी आगामी स्पोर्ट ड्रामा 'चंदू चैंपियन' की रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म के प्रमोशन के लिए वह देश का भ्रमण कर रहे हैं. साथ कई इंटरव्यू भी दे रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने अपनी आइडियल लाइफ पार्टनर के बारे में भी बात की है.
कार्तिक आर्यन अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'लव आज कल' की शूटिंग के दौरान उन्होंने सारा अली खान को डेट किया था. उनसे ब्रेकअप के बाद उन्होंने जाह्नवी कपूर को डेट किया. अफवाहें तो ऐसी भी थी कि वे और अनन्या पांडे कुछ समय के लिए एक-दूसरे के साथ थे. अब एक्टर ने अपने लाइफ पार्टनर के बारे में बताया है. एक यूट्यूब इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन से उनकी लाइफ पार्टनर के बारे में पूछा गया
इस सवाल का जबाव देते हुए 'शहजादा' एक्टर ने कहा, 'मुझे नहीं पता. यह अपने आप ही हो जाएगा. वो जो लिस्ट होती है, कि फ्रीक्वेंसी मैच हो जाए, वो फनी हो, ये सब अपने आप ही आ जाता है. कई बार वो लिस्ट चेंज ही हो जाती है. कुछ ऐसा होता नहीं है. कभी-कभी आप किसी से मिलते हैं और आप बस उससे कनेक्ट हो जाते हैं'.
उन्होंने कहा, 'वह मजाकिया हो और मैं उसे समझूं, वो मुझे समझे चाहिए, उसे मेरी रिस्पेक्ट करे. ये सभी ऐसे मार्क्स हैं जो आप लाइफ में चाहते हैं. वह अपने काम के लिए पैशनेट हो, जैसा कि मैं हूं.' उन्होंने यह भी कहा कि कभी-कभी खामियां वाकई अच्छी होती हैं. उन्होंने कहा, 'जब आप आपनी लाइफ में परफेक्शन की तलाश करते हैं, तो मुझे लगता है कि खामियां इसे और भी खूबसूरत बना देती हैं. लाइफ में पार्टनर के टर्म में, मेरे पास अभी कोई खासियत नहीं है. वो लाइफ में कभी नहीं हो पाएगा.'
कबीर खान की निर्देशित 'चंदू चैंपियन' भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है. फिल्म भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, भाग्यश्री बोरसे जैसे कई अन्य हैं. यह स्पोर्ट ड्रामा 14 जून 2024 को रिलीज होने वाली है.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories