Katrina Kaif Break Silence on her Pregnancy with Vicky Kaushal | Katrina Reaction on her Pregnancy

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Katrina Kaif Break Silence on her Pregnancy with Vicky Kaushal | Katrina Reaction on her Pregnancy

पिछले कुछ हफ़्तों में कैटरीना कैफ़ की सार्वजनिक उपस्थिति बहुत कम देखी गई है। हाल ही में लंदन में उनके और विक्की कौशल के जो भी धुंधले वीडियो सामने आए हैं, उनसे प्रशंसकों को यह अनुमान लगाने में मदद मिली है कि वह गर्भवती हैं। बेबी बंप की कोई तस्वीर नहीं है और फिर भी, उनकी हर उपस्थिति या यहाँ तक कि एक झलक भी बेतुकी अटकलों को जन्म देती है। अब, अभिनेत्री के प्रचारकों ने बार-बार की जा रही अटकलों पर एक बयान जारी किया है।
सोमवार की रात को कैटरीना को पपराज़ी ने मुंबई एयरपोर्ट पर देखा। अभिनेत्री के ढीले-ढाले कपड़ों ने एक बार फिर प्रेग्नेंसी की अटकलों को हवा दे दी। जैसे ही मौके से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए, कई नेटिज़न्स ने कहा कि अभिनेत्री बेबी बंप छिपा रही हैं। समाचार रिपोर्टों में इन अटकलों के आने के बाद, कैटरीना की पीआर टीम रेनड्रॉप मीडिया ने मंगलवार सुबह एक बयान जारी किया। इसमें लिखा था, "सभी मीडिया हाउस से अनुरोध है कि वे इस अपुष्ट रिपोर्टिंग और अटकलों को तुरंत बंद करें।"
कैटरीना ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर चुप्पी बनाए रखी है, ठीक वैसे ही जैसे वह अपने करियर के दौरान अपनी निजी जिंदगी के बारे में चुप रही हैं। इससे उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अटकलें और भी तेज हो गई हैं। दिसंबर 2021 में उनके और विक्की कौशल के शादी के बंधन में बंधने के बाद से इनमें से ज्यादातर अफवाहें बार-बार सामने आई हैं।
हालांकि, कैटरीना के प्रशंसकों ने इन अफवाहों के खिलाफ उनका बचाव भी किया है, उनका कहना है कि ऐसी अटकलें उनकी निजता का हनन हैं। सोमवार को उनके वीडियो पर एक टिप्पणी में लिखा था, "उनके प्रशंसक पिछले 3 सालों से कह रहे हैं कि वह गर्भवती हैं, वह गर्भवती नहीं हैं, उनका वजन बढ़ गया है।" एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, "अगर कोई गर्भावस्था की घोषणा करता है, तो लोग यह साबित करने के लिए पीछे पड़ जाते हैं कि वे गर्भवती नहीं हैं। अगर किसी ने गर्भावस्था की घोषणा नहीं की है, तो लोग किसी भी कीमत पर अपनी गर्भावस्था साबित करना चाहते हैं।"

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories