KGF Star Yash Will Wear Clothes Made Of Real Gold In "Ramayan" | Nitesh Tiwari | Ranbir Kapoor

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

KGF Star Yash Will Wear Clothes Made Of Real Gold In "Ramayan" | Nitesh Tiwari | Ranbir Kapoor

नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. फिल्म से जुड़ा अपडेट जानने के लिए फैंस सोशल मीडिया पर पैनी नज़र बनाए हुए हैं. फिल्म के कलाकारों से जुड़ी अपडेट्स भी सामने आ रहे हैं. फिलहाल ‘रामायण’ की शूटिंग चल रही है. जहां रणबीर कपूर श्री राम की भूमिका निभाएंगे, वहीं केजीएफ स्टार यश लंकापति रावण की भूमिका निभाएंगे. हालांकि मेकर्स ने अभी तक किसी भी तरह की कोई आधारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन यश ‘रामायण’ को प्रोड्यूस जरूर कर रहे हैं. इसी बीच यश के किरदार को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. कहा जा रहा है कि रामायण में यश असली सोने से बने कपड़े पहनेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि चूंकि रावण सोने की लंका पर राज करता था और वहां का राजा था, इसलिए फिल्म में रावण का किरदार निभाने वाले यश भी असली सोने से बने कपड़े पहनेंगे. उनकी पोशाक असली सोने से बनी होगी.

सूत्रों की माने तो ‘यश के लिए बनाए जा रहे कपड़े असली सोने के हैं. असली सोने का उपयोग इसलिए किया जा रहा है क्योंकि रावण श्रीलंका का राजा था और उस समय वहां सोने का साम्राज्य था. तो, उनके सभी कपड़े, जो भी उपयोग किया जा रहा है, असली सोने से बने हैं.’

खबरों की माने तो यश फिल्म ‘रामायण’ के प्रॉफिट में 20-30% हिस्सा लेंगे. उनकी फीस अलग-अलग होगी. हालांकि, कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. ‘रामायण’ में जहां रणबीर राम की भूमिका में हैं, वहीं साईं पल्लवी सीता की भूमिका में हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories