Prabhas 'Salaar' Become 3rd Highest Opener Indian Film In Japan Break Dangal And Pathan Record

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Prabhas 'Salaar' Become 3rd Highest Opener Indian Film In Japan Break Dangal And Pathan Record

पैन इंडिया स्टार प्रभास इन दिनों दुनियाभर में अपनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के चलते छाए हुए हैं. उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है. लेकिन दूसरी ओर जापान में प्रभास की एक दूसरी फिल्म सफलता के झंडे गाड़ रही है.
चाहे वर्ल्डवाइड प्रभास को कल्कि के जरिए फैंस का प्यार मिल रहा हो लेकिन जापान में उनकी फिल्म 'सलार: पार्ट 1- सीजफायर' लोगों का दिल जीत रही है. भारत में यह फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी. जबकि इसे जापान में 5 जुलाई 2024 को रिलीज किया गया है.
भारत में रिलीज होने के करीब 7 महीने बाद 'सालार' जापान में रिलीज हुई है. प्रभास की यह फिल्म अब जापान में तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली इंडियन फिल्म बन चुकी है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में जापानी येन में 18.22 मिलियन का कलेक्शन किया है जो कि एक रिकॉर्ड है.
चाहे 'सालार' जापानी बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग वीकेंड सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली तीसरी फिल्म बन गई हो लेकिन नंबर 1 का ताज अब भी राम चरण और जूनियर एनटीआर की 'आरआरआर' के सिर सजा हुआ है. इस मामले में आरआरआर 44.35 मिलियन JPY की कमाई के साथ पहले नंबर पर बनी हुई है. जबकि दूसरे नंबर पर प्रभास की ही फिल्म 'साहो' शामिल है. 'साहो' का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन 23 मिलियन JPY था.
सालार ने आमिर खान और शाहरुख खान जैसे बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्मों के रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए है. शाहरुख खान की साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' 14.69 मिलियन JPY के कलेक्शन के साथ चौथे नंबर पर है. जबकि आमिर खान की साल 2016 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' 12.40 मिलियन JPY कलेक्शन के साथ पांचवे नंबर पर आ चुकी है.
रविवार तक जापान में 18.22 मिलियन JPY की कमाई करने वाली प्रभास की फिल्म सालार ने सोमवार और मंगलवार को भी जापानी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. मंगलवार तक फिल्म की टोटल कमाई 23 मिलियन JPY हो चुकी है.
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories