चूहों ने बर्बाद की Kartik Aaryan की 5 करोड़ McLaren GT Car | Kartik Aaryan की Car चूहों ने कुतर डाली

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चूहों ने बर्बाद की Kartik Aaryan की 5 करोड़ McLaren GT Car | Kartik Aaryan की Car चूहों ने कुतर डाली

गाड़ियों और चूहों का गहरा नाता है। काफी समय से अगर गाड़ी न चलाई जाए, तो वह चूहों के लिए घर बन जाता है। फिर उस गाड़ी का क्या होगा, उसके बारे में खुद बताया अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने।
साल 2022 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता के बाद इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने कार्तिक को खुश होकर महंगी लक्जरी गाड़ी तोहफे में दी, जिसकी निर्माता भूषण कुमार ने तोहफे में कार्तिक को खुश होकर महंगी लग्जरी गाड़ी तोहफे में दी, जिसकी कीमत साढ़े चार करोड़ थी।

कार्तिक के पास वह अकेली कार तो थी नहीं कि वह उसे ही चलाते। उनके पास कई गाडियां हैं, कुछ महीने पहले भी उन्होंने एक गाड़ी खरीदी है। ऐसे में भूषण की दी कार काफी समय तक उनके गैरेज में खड़ी रही। कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मेरे पास और गाड़ियां हैं, जिन्हें मैं चलाता हूं। काफी समय तक गाड़ी गैरेज में खड़ी रहने के कारण उसमें चूहों ने घर बना लिया था और उसके मैट को काट दिया था। मैट को सही करवाने के लिए मुझे लाखों रुपये खर्च करने पड़े।

भूषण कुमार ने जब यह गाड़ी ने कार्तिक को दी थी, तो इसकी तस्वीर साझा करते हुए एक्टर ने लिखा था कि चाइनीज खाने के लिए टेबल गिफ्ट में मिल गई। आगे उन्होंने लिखा कि अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट दीजिएगा सर। अब देखना दिलचस्प होगा कि लाखों में ठीक हुई गाड़ी को कार्तिक फिर चला पाते हैं या नहीं।

कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी आगामी फिल्म 'चंदू चैम्पियन' को लेकर चर्चा में हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें अभिनेता भारत के पहले गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। दिवाली में उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 3' भी रिलीज होने वाली है, जिसकी शूटिंग जारी है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories