Shah Rukh Khan back to Mumbai hides behind umbrella | SRK, Suhana, Gauri & AbRam are back in Bombay

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Shah Rukh Khan back to Mumbai hides behind umbrella | SRK, Suhana, Gauri & AbRam are back in Bombay

शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान और बच्चों सुहाना और अबराम के साथ वापस मुंबई लौट आए हैं. केकेआर बनाम एसआरएच मैच के बाद शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. जहां उनकी पत्नी गौरी खान उनसे मिलने पहुंचीं थीं. अब उनकी तबीयत में सुधार है और वो मुंबई वापस लौट आए हैं. उन्हं एयरपोर्ट से अपने घर मन्नत जाते हुए देखा गया. अमिताभ बच्चन के पोते और 'द आर्चीज़' में सुहाना के को-स्टार अगस्त्य नंदा भी शाहरुख के साथ मुंबई पहुंचे. एयरपोर्ट पर गौरी खान अपने पति के साथ पहुंचीं. उन्हें शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी के साथ देखा गया.
बॉलीवुड के किंग खान हाल ही में गुजरात के अहमदाबाद केकेआर और एसआरएच के बीच आईपीएल का पहला क्वालिफाई मुकाबला देखने गए थे. मैच के बाद डिहाईड्रेशन की शिकायत के चलते उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में एडमिट किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक लू के कारण उन्हें डिहाइड्रेशन हो गया था. शाहरुख को कुछ टाइम पहले ही केडी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया.

23 मई को शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने शाहरुख की हेल्थ अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर की. पूजा ने एक्स पर लिखा, 'मिस्टर खान के सभी फैंस और शुभचिंतकों को उनकी चिंता करने के लिए धन्यवाद, वह अब ठीक हैं और उनकी तबीयत में सुधार है'.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories