Shah Rukh Khan Touches Amitabh & Jaya Bachchan's feet greets Rajinikanth | Anant - Radhika Wedding

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Shah Rukh Khan Touches Amitabh & Jaya Bachchan's feet greets Rajinikanth | Anant - Radhika Wedding

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी में दुनियाभर की हस्तियों ने दस्तक दी थी. एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे की शादी में बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक के स्टार को न्योता दिया था. इसमें अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, शाहरुख खान, सलमान खान, राम चरण और सूर्या जैसे स्टार पहली बार एक ही छत के नीचे स्पॉट हुए थे. वहीं, अनंत और राधिका मंडप में बैठे जन्म-जन्म एक साथ रहने के लिए एक-दूजे से वादा कर रहे थे. दूसरी मेहमानों की लिस्ट में बैठे शाहरु खान खड़े हुए और किंग खान ने अपना दिल बड़ा करते हुए भारतीय परंपरा को दुनिया के सामने लाकर खड़ा कर दिया.
दरअसल, डैशिंग कॉस्ट्यूम पहने शाहरुख खान ने अनंत और राधिका की शादी में रजनीकांत और उनकी पत्नी लता से हाथ जोड़कर मुलाकात की और उनका अभिवादन किया. इसके बाद शाहरुख खान ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली से हाय-हैलो किया. आखिर में शाहरुख खान के सामन जब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दिखे तो शाहरुख खान ने दोनों स्टार्स के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.
बड़ों के प्रति शाहरुख खान का ऐसा सम्मान देख किंग खान के फैंस की आंखें भर आई और वह अनंत-राधिका की शादी से आए इस वायरल वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. शाहरुख खान के एक फैन ने लिखा है, संस्कार हो तो ऐसे. एक फैन लिखती है, एक ही दिल है कितनी बार चुराआएगे मेरे किंग खान'. एक और फैन लिखता है, दुनियाभर की हस्तियों से भरी इस महफिल में शाहरुख खान ने भारतीय परंपरा का सिर गर्व से ऊंचा किया है.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories