TMKOC fame Sodhi aka Gurucharan singh return home after 25 days | गुरुचरण सिंह 25 दिन बाद लौटे घर

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

TMKOC fame Sodhi aka Gurucharan singh return home after 25 days | गुरुचरण सिंह 25 दिन बाद लौटे घर

टीवी के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद अपने घर वापस लौट आए हैं. वहीं इनके पिता ने एक्टर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. अब जब गुरुचरण सिंह वापस आ गए हैं तो उन्होंने खुलासा किया है कि वह इतने दिनों तक कहां थे और क्या कर रहे थे.
गुरुचरण सिंह के आने के बाद दिल्ली पुलिस ने उनसे पूछताछ की. पुलिस ने कोर्ट में उनका बयान दर्ज किया है. इस दौरान गुरुचरण सिंह ने खुलासा किया कि वे धार्मिक यात्रा पर गए थे. वे सांसारिक जीवन छोड़कर घर से दूर चले गए थे. इन 25 दिनों में वे कुछ समय अमृतसर और फिर लुधियाना में रहे. उनके अनुसार वे कई शहरों के गुरुद्वारों में रुके थे. जब उन्हें लगा कि अब उन्हें घर लौट जाना चाहिए, तो वे वापस आ गए.

गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे. लेकिन 26 अप्रैल को पता चला कि वे शहर पहुंचे ही नहीं. उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया था, लेकिन उसके बाद वे कहां गए, यह किसी ने नहीं देखा. इसके बाद उनके पिता ने पालम थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली. जिसमें हर दिन नए सुराग मिल रहे थे. लेकिन एक्टर के बारे में कुछ पता नहीं चल सका. खबर यह भी थी कि एक्टर की शादी होने वाली थी और वह आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories