क्या Sonakshi की शादी में शामिल नहीं होंगे Shatrughan Sinha? | Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

क्या Sonakshi की शादी में शामिल नहीं होंगे Shatrughan Sinha? | Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding

सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं। दोनों करीब 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इस बीच खबर आ रही थी कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस बात से नाराज हैं कि सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें शादी के बारे में खुद नहीं बताया। ये अफवाह थी कि वो शादी में शामिल नहीं होंगे।
हालांकि अब शत्रुघ्न सिन्हा ने इस सभी खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है। शॉटगन ने उन खबरों को खारिज किया है जिनमें दावा किया गया था कि वह अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा से नाराज हैं और शादी में ना शामिल होने की योजना बना रहे हैं। शत्रुघ्न ने इन सभी खबरों को फर्जी बताया है।
बातचीत में उन्होंने कहा,“मुझे बताओ,आखिर यह किसकी जिंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है,जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं। वह मुझे अपनी ताकत कहती है। मैं निश्चित रूप से शादी में शामिल होउंगा।"शत्रुघ्न ने कहा कि सोनाक्षी के पास अपना लाइफ पार्टनर चुनने का पूरा अधिकार है और मैं उसके फैसले में उसका सपोर्ट करता हूं। वहीं सोनाक्षी के होने वाले पति जहीर इकबाल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि सोनाक्षी और जहीर को साथ में जिंदगी बितानी है। दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं।
उन्होंने आगे कहा कि जो लोग भी ये फर्जी खबर फैला रहे हैं उन्हें सुनकर ऐसा लग रहा है कि वे इस खुशी के मौके पर निराश हैं क्योंकि वे झूठ के अलावा और कुछ नहीं फैला रहे हैं। मैं उन्हें अपने सिग्नेचर डायलॉग से सावधान करना चाहता हूं - ''खामोश, इससे तुम्हारा कोई लेना-देना नहीं है।"

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories