Sidhu Moose Wala की मौत के बाद भी कैसे हो रही है करोड़ों की कमाई? | Sidhu Moose wala Youtube Income

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sidhu Moose Wala की मौत के बाद भी कैसे हो रही है करोड़ों की कमाई? | Sidhu Moose wala Youtube Income

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला आज हमारे बीच मौजूद नहीं हैं। अगर होते तो वह अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे होते। सिद्धू ने 29 मई 2022 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के लोगों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिससे सिंगर की मौत हो गई। सिद्धू मूसेवाला ने बहुत ही कम उम्र में काफी नाम कमा लिया था। सिद्धू सिंगर बनने से पहले अपने गाने 3-3 हजार रुपये में बेचते थे, लेकिन बाद में अरबों का साम्राज्य खड़ा किया। आज भले ही सिद्धू मूसेवाला इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी उन्हीं के कारण परिवार को करोड़ों रुपये की कमाई हो रही है।
सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनकी सारी संपत्ति माता-पिता के नाम पर ट्रांसफर कर दी गई थी, जिसे वो संभाल रहे हैं। कुछ समय पहले ही सिद्धू मूसेवाला की मां ने एक बेटे को जन्म दिया था और आने वाले समय में वही सिद्धू और मां-बाप की संपत्ति का वारिस बनेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, सिंगर की मौत के समय उनकी नेट वर्थ 114 करोड़ रुपये (1.14 अरब) थी, जिसमें उनकी करोड़ों की कारों से लेकर गानों की रॉयल्टी, ब्रांड्स के साथ डील से होने वाली कमाई और यूट्यूब की रॉयल्टी भी शामिल है।

बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला लाइव शोज के लिए 20 लाख रुपये की फीस और किसी पब्लिक अपीयरेंस के लिए 2 लाख रुपये चार्ज करते थे। सिद्धू मूसेवाला के पास कई महंगी चीजें थीं, जिनमें पंजाब में उनकी आलीशान हवेली, कनाडा की करोड़ों की प्रॉपर्टी और कई महंगी गाड़ियां शामिल है।
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories