Bollywood Latest News | Anant Ambani - Radhika Merchant Wedding Video | 12th July 2024 | 5 Pm

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bollywood Latest News | Anant Ambani - Radhika Merchant Wedding Video | 12th July 2024 | 5 Pm

इंटरनेशनल सेंसेशन किम कार्दशियन अपनी बहन क्लोई कार्दशियन के साथ पहली बार भारत आ चुकी हैं. बता दें की अनंत-राधिका की आज यानी 12 जुलाई को होंने वाली वेडिंग के लिए आईं किम कार्दशियन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वही अब उन्होंने भी इंडिया आकर पैपराजी और होटल में ग्रैंड वेलकम का एक्सपीरियंस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है।
हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए गृह शांति पूजा हुई थी और इस पूजा में दोनों परिवार शामिल हुए थे. वही इवेंट का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जो लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में राधिका मर्चेंट अनंत अंबानी को देखकर क्यूट एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. वीडियो में राधिका के पिता वीरेन मर्चेंट उन्हें गले लगाते और उस पल में अपनी बेटी की विदाई के बारे में सोचकर इमोशनल होते भी नज़र आये।
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिसे देख फैंस ने तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. सोनाक्षी नई फोटोज में व्हाइट पर प्रिंट वाला आउटफिट पहने कैमरे के सामने इठलाती नजर आ रही हैं. सोनाक्षी ने स्टाइलिश व्हाइट ड्रेस पर व्हाइट की ब्लैजर कैरी किया है. वही सोनाक्षी की नई फोटोज पर जहीर इकबाल के कमेंट ने भी फैंस का ध्यान खींचा।
हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरों के बीच क्रिकेटर की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में हार्दिक और यह लड़की बेहद खुश दिख रहे हैं. मिनी ड्रेस में हॉटनेस का तड़का लगाने वाली इस लड़की का नाम प्राची सोलांकी है जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है।
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का गवाह बनने के लिए देश-विदेश की मशहूर हस्तियां मुंबई पहुंच रही हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान कपल की शादी में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क से मुंबई लौट आए हैं. हाल ही में किंग खान को उनकी फैमिली के साथ मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.
वेटरन एक्ट्रेस जया बच्चन ने अपने बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन के अलावा बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ वाराणसी पहुंचकर काशी विश्वनाथ के दर्शन किए हैं। जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा की तस्वीर सामने आई है। इन तस्वीरों में जया बच्चन और अभिषेक बच्चन प्रसाद लेते नजर आ रहे हैं। वहीं, लोगों ने नोटिस किया है ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन यहां नहीं नजर आईं।
जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को शादी की थी। इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने 9 जुलाई को अपनी शादी की 44वीं सालगिह मनाई थी। अब फिल्ममेकर सुभाष घई ने शत्रुघ्न और पूनम के साथ वेडिंग एनिवर्सरी की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने बताया है कि ये एक यादगार डिनर की तस्वीर है। इस तस्वीर में सुभाष घई के साथ सोनाक्षी और जहीर के अलावा दोनों के पेरेंटस नजर आ रहे हैं।
बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री का वक्त आ गया है। दावा है कि शो में मेकर्स विशाल पांडे के दोस्त भावीन भानुशाली को लाने की कोशिश कर रहे हैं। मेकर्स ने भावीन को अप्रोच किया है। बता दें कि विशाल और भावीन में गहरी दोस्ती हैं। दोनों अगर शो में साथ आ जाते हैं, तो तहलका मचा सकते है।
आयशा खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को एक हादसे की जानकारी दी है। इसमें उन्होंने बताया है कि कल उनके सामने एक खतरनाक एक्सीडेंट हुआ जिसमें घायल लोगों की उन्होंने मदद भी की। साथ ही उन्होंने फैंस से सेफ ड्राइव और हेलमेट पहनने को लेकर अपील भी की है।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories