Munawar Faruqui Enjoys Honeymoon With 2nd Wife Mehzabeen In Dubai | Munawar Honeymoon Viral Video?

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Munawar Faruqui Enjoys Honeymoon With 2nd Wife Mehzabeen In Dubai | Munawar Honeymoon Viral Video?

स्टैंड अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें लेकर खबरें आईं कि उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाल (Mahzabeen Coatwal) के साथ निकाह कर लिया है। इसके बाद दोनों की साथ में एक तस्वीर भी सामने आई।
उस फोटो में दोनों केक काटते हुए दिखाई दिए। अब सोशल मीडिया पर महजबीन की कुछ और फोटो वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख कर फैंस कयास लगा रहे हैं कि मुनव्वर और महजबीन अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं।

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। फिर चाहें वह नाजिला के साथ हो या आयशा खान के साथ। सलमान खान के शो में भी उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चीजें सामने आईं और अब उनकी दूसरी शादी की खबर वायरल हो रही है। हालांकि, इस पर अभी तक कॉमेडियन ने कोई बयान नहीं दिया है।
सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर महजबीन की एक फोटो वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह ब्लैक रंग की ड्रेस में लोनावला की सड़कों पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटो को देखने के बाद लोगों को उनके बैकग्राउंड में खड़ी ब्लैक रेंज रोवर दिखाई दी, जो कुछ फैंस को मुनव्वर की लग रही है।

हालांकि, इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि मुनव्वर और महजबीन साथ में छुट्टियां एन्जॉय रहे हैं, लेकिन सियासत की एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों इस समय लोनावला में हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories