Nita Ambani offer prayer at Kashi Vishwanath temple |Radhika Merchant-Anant Ambani wedding |Varanasi

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Nita Ambani offer prayer at Kashi Vishwanath temple |Radhika Merchant-Anant Ambani wedding |Varanasi

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को है. इस शाही शादी पर देश-विदेश सभी की नजरें टिकी हुई हैं. ये शादी मुंबई में धूम धाम से होगी. जिसका न्योता लेकर मुकेश अंबानी की वाइफ और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी (Nita Ambani) काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचीं. साथ ही अपने बेटे की शादी का निमंत्रण बाबा के चरणों में समर्पित किया और आशीर्वाद लिया. इस दौरान नीता अंबानी की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए.
इस मौके पर नीता अंबानी पिंक कलर की साड़ी और गले में मोतियों से जड़ा हुआ लंबा हार पहने नजर आईं. इसके साथ ही कान में गोल इयरिंग्स उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं. नीता अंबानी ने इस दौरान मीडिया से बात की और अपने यहां आने की वजह भी बताई और काफी खुश दिखीं.
नीता अंबानी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात की. इन्होंने बातचीत में कहा कि वो अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण बाबा को समर्पित करेंगी और उनकी आशीर्वाद लेगीं. बाबा के दर्शन करने के बाद गंगा आरती भी करेंगी. जिसे लेकर वो एक्साइटेड हैं.
नीता अंबानी जैसे ही काशी पहुंचीं तो उनके चारों तरफ सुरक्षा का कड़ा घेरा दिखाई दिया. नीता अंबानी ने भी हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया. आपको बता दें, अंबानी परिवार का काशी विश्वनाथ धाम से काफी पुराना लगाव है. अंबानी परिवार कई बार बाबा विश्वनाथ का पूजन करने काशी आ चुका है. यहां तक कि कोकिला बेन भी पूजन करने काशी आ चुकी हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories