Diljit Dosanjh in The Tonight Show | Diljit Dosanjh Teaches Punjabi To Jimmy Fallon On His Show

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Diljit Dosanjh in The Tonight Show | Diljit Dosanjh Teaches Punjabi To Jimmy Fallon On His Show

पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ ने इतिहास रच दिया है. दिलजीत दोसांझ पहले ऐसे इंडियन स्टार हैं, जो जिम्मी फॉलोन के इंटरनेशनल टॉक शो 'द टुनाइट शो' में बतौर गेस्ट पहुंचे हैं. वहीं, अब दिलजीत के इस शो से मजेदार वीडियो सामने आए हैं. दिलजीत ने शो के होस्ट जिम्मी को अपना पंजाबी स्वैग दिखाया और साथ ही उन्हें पंजाबी बोलना भी सिखाया. अब सोशल मीडिया पर शो से आए ये वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.
दिलजीत दोसांझ पहले वीडियो में जिम्मी को पंजाबी बोलना सिखा रहे हैं. पहला वीडियो बड़ा ही मजेदार है, जिसमें दिलजीत दोसांझ बोल रहे हैं, 'पंजाबी आ गए ओए'. इसके बाद जिम्मी भी दिलजीत की इस लाइन को अपने विदेशी लहजे में रिपीट करते हैं, जो देखने में बड़ा सुकून देता है. इसके बाद जिम्मी एक लय में सत श्री अकाल भी बोल देते हैं.
वहीं, दूसरी वीडियो में दोनों ही स्टार का मजेदार रिएक्शन है. इसके बाद दिलजीत की शो से शानदार परफॉर्मेंस के वीडियो भी आए हैं. दिलजीत 'बोर्न टू शाइन' थीम पर अपने गानों से शो में मजा बांधते दिख रहे हैं. अब दिलजीत के फैंस को उनका ये मजेदार अंदाज खूब हंसा रहा है. कई फैंस ने इन वीडियो पर लिखा है, पंजाबी आ गए ओए. तो वहीं कई फैंस ने रेड हार्ट इमोजी और स्माइल इमोजी शेयर कर अपनी शानदार प्रतिक्रिया दी है.
बता दें, जिम्मी ने भी दिलजीत दोसांज की एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, आज रात दिलजीत दोसांझ GOAT में बोर्न टू शाइन थीम पर परफॉर्म करेंगे'
एक्टर और कॉमेडियन जिम्मी फॉलोन इस शो को होस्ट करते हैं. इसका पहला एपिसोड 17 फरवरी 2014 को आया था. इस शो पर करोड़ों में व्यूज आते हैं. वहीं, इस शो के होस्ट जिम्मी यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी छाए हुए हैं.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories