Neha Kakkar को जन्म नहीं देना चाहते थे मां बाप | Neha Kakkar struggle Story | Neha Kakkar Birthday

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Neha Kakkar को जन्म नहीं देना चाहते थे मां बाप | Neha Kakkar struggle Story | Neha Kakkar Birthday

ऋषिकेश की गलियों से मुंबई के आसमान को छूने वाली नेहा कक्कड़ की किसी परिचय की जरुरत नहीं है. अपनी हुनर से उन्होंने पहचान बना लिया है. एक समय में जिस शो से रिजेक्ट हुई थी आज उसी शो की जज बनकर बैठती हैं. जी हां! नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिंग टैलेंट की वजह से सेलिब्रिटी बन गई है लेकिन उनका ये सफर इतना आसान नहीं था. उन्होंने अपनी जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव का सामना करते हुए यहां तक पहुंची हैं. आप सोच रहे होंगे कि यूं अचानक नेहा कक्कड़ की बातें आपको क्यों बता रहे है. तो आपको बता दें कि 6 जून यानी आज नेहा कक्कड़ अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी संघर्षों की कहानी बताएंगे जो कई लोगों के लिए प्रेणादायक साबित हो सकती है.

उत्तराखंड के ऋषिकेश में 6 जून 1988 को जन्मीं नेहा कक्कड़ के परिवार के हालात बहुत खराब थे.उन्हें अपनी निजी जीवन में जरूरतों को पूरा करने के लिए पैसे नहीं होते थे. उनका बचपन बेहद गरीबी में बिता है. एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया था कि घर खर्च चलाने के लिए उनके पापा स्कूल के बहार समोसे बेचते थे जिसकी वजह से उन्हें स्कूल के बच्चे चिढ़ाते भी थे. इतना ही नहीं घर की जरूरतों को पूरा करने के लिए नेहा ने बचपन से ही अपने पापा के साथ जगरातों में गाना गाने जाया करती थी, जिससे उनके परिवार की आर्थिक स्थिति सही हो सके. नेहा कक्कड़ बहुत ही कम उम्र में ही अपने परिवार की जिम्मेदारी उठाने लगी थी.

दुनियाभर के सिंगर्स को पछाड़ते हुए अपने नाम से पहचान बनाने वाली नेहा कक्कड़ ने अपने एक गाने में जिंदगी की स्ट्रगल कहानी बताया है. 2. 50 मिनट के इस गाने में नेहा बताती हैं कि गरीबी की वजह से उनके मां-पापा उन्हें जन्म नहीं देना चाहते थे. लेकिन प्रेग्नेंसी के 8 हफ़्तों की वजह से डॉक्टर्स ने एबॉर्शन करने से मना कर दिया. नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर गाना सीखती थी फिर उन्होंने गाना शुरू किया. कहते हैं ना अगर मन में जज्बा और हिम्मत जो तो मंजिल मिल ही जाती है. नेहा कक्कड़ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. आपको बता दें कि उनके अंदर सिंगिंग का टैलेंट उनके पिता से मिला है.

आपको बता दें नेहा कक्कड़ सिंगिंग सेंसशन हैं. उनके गाए हुए गानों को लोग काफी पसंद करते हैं. नेहा कक्कड़ आज दुनिया के टॉप मोस्ट पॉपुलर सिंगर्स में गिनी जाती हैं. उनके शुरआती करियर और स्टारडम की बात करें तो उन्हें सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ से मिला. ये वही स्टेज है जहां से नेहा कक्कड़ को कभी रिजेक्ट किया था. लेकिन संघर्षों से हार ना मानने वाली नेहा आज इसी शो में जज बनकर कुर्सी बैठती है.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

#bollywood news in hindi #bollywood news #bollywood gossips #bollywood latest news today #bollywood #Mayapuri Cut #bollywood latest news #Neha Kakkar #neha kakkar birthday special #Neha Kakkar को जन्म नहीं देना चाहते थे मां बाप | Neha Kakkar struggle Story | Neha Kakkar Birthday #Neha Kakkar को जन्म नहीं देना चाहते थे मां बाप #Neha Kakkar struggle Story #Neha Kakkar Birthday #नेहा कक्कड़ को जन्म न देने का किया था माँ-बाप ने फैसला #Neha Kakkar Latest Song #Neha Kakkar Top 10 Songs
Latest Stories