Singer KK Last Song | Late Singer Kk Voice Will Be Heard In The Song Of Savi Mukesh Bhatt Reveals

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Singer KK Last Song | Late Singer Kk Voice Will Be Heard In The Song Of Savi Mukesh Bhatt Reveals

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर, दिव्या खोसला और हर्षवर्धन राणे की अपकमिंग फिल्म 'सावी' का ट्रेलर इंटरनेट पर चारों तरफ छाया हुआ है. सावी का ट्रेलर 21 मई को एक ग्रैंड इवेंट के बाद सोशल मीडिया पर रिवील किया गया था. सावी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने भी हिस्सा लिया था. जहां मुकेश भट्ट ने सावी फिल्म के साथ-साथ दिवंगत सिंगर केके के आखिरी गाने के बारे में भी खुलासा किया है. मुकेश भट्ट का कहना है कि केके का आखिरी गाना सावी फिल्म में फीचर किया जाएगा.
प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात करते हुए बताया कि फिल्म में दिवंगत सिंगर केके का आखिरी गाना फीचर होगा. साथ ही मुकेश भट्ट ने खुलासा करते हुए बताया कि गाना रिकॉर्ड करने के एक हफ्ते बाद ही केके का निधन हो गया था. मुकेश ने मीडिया से बातचीत में बताया- 'एक बहुत ही प्यारे दोस्त केके ने इस फिल्म में गाना गाया है. वह शानदार गायक थे, उनके साथ अपनी दोस्ती को मैंने संजोकर रखा है. कई गानों के लिए हमने साथ काम किया, उन्होंने इंडस्ट्री को कई चार्टबस्टर दिए हैं. आप लोगों को सावी में उनका आखिरी गाना सुनने को मिलेगा. गाना रिकॉर्ड करने के एक हफ्ते बाद उनका निधन हो गया था.'

दिवंगत सिंगर केके के आखिरी सॉन्ग की खबर सामने आने के बाद सावी फिल्म की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. सावी फिल्म की बात करें तो इसमें दिव्या खोसला एक हाउसवाइफ का किरदार निभा रही हैं. और उनके पति के किरदार में हर्षवर्धन दिखाई दे रहे हैं. फिल्म की कहानी में हर्षवर्धन को ऐसे अपराध के लिए जेल में डाल दिया जाता है, जो उन्होंने किया ही नहीं है. फिल्म में अनिल कपूर का किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories