Kartik Aaryan Viral Dance Video With Jawans | Kartik Aaryan VIRAL DANCE VIDEO | Chandu Champion

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kartik Aaryan Viral Dance Video With Jawans | Kartik Aaryan VIRAL DANCE VIDEO | Chandu Champion

इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कार्तिक फिल्म के प्रमोशन में लगातार व्यस्त हैं। यह बायोपिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर और गानों से दर्शकों के बीच हलचल मचा दी है। कार्तिक के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। हाल ही में कार्तिक की इस फिल्म के एडवांस बुकिंग की घोषणा बुर्ज खलीफा पर की गई थी।

इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा निर्मित किया गया है। देखा जाए तो 'चंदू चैंपियन' इस महीने रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म मानी जा सकती है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है, फिल्म की टीम पूरे देश में इसका प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट में कार्तिक आर्यन ने जवानों के साथ फिल्म का जश्न मनाया। वह मंच पर आए और जवानों के साथ फिल्म के गाने 'सत्यानास' पर जमकर डांस किया। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह 'चंदू चैंपियन' के प्रमोशन के दौरान जवानों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए कार्तिक ने लिखा, "मस्ती भरा सत्यानास गाने पर जवानों के साथ डांस करने का एहसास शब्दों में बयां करना मुश्किल है। आप सभी को दिल से सलाम। आपकी सम्मानित कंपनी में होना मेरे लिए सम्मान की बात थी"

दुबई में प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर एडवांस बुकिंग को लेकर फिल्म 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर दिखाया गया। यह एक रिकॉर्ड है, पहली बार किसी फिल्म ने बुर्ज खलीफा पर अपनी एडवांस बुकिंग को लेकर ट्रेलर जारी किया है। आमतौर पर किसी फिल्म के ट्रेलर या गाने बुर्ज खलीफा पर दिखाए जाते हैं, लेकिन पहली बार किसी फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर इस तरह से फिल्म का प्रचार किया गया। वैसे देखा जाए तो इतने बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग की घोषणा वास्तव में फिल्म की भव्यता को दर्शाती है। चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज होगी। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories