Justin Bieber to perform at Anant Ambani - Radhika Merchant's Wedding l Justin Bieber l Anant Ambani

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Justin Bieber to perform at Anant Ambani - Radhika Merchant's Wedding l Justin Bieber l Anant Ambani

अंनत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं. कपल की शादी समारोह की शाम को शानदार बनाने के लिए इंटरनेशनल पॉप आइकॉन जस्टिन बीबर मुंबई पधार चुके हैं. आज, (4 जुलाई को) सिंगर को महानगरी में देखा गया है. बताया जा रहा है जस्टिन बीबर अंनत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे.
पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर जस्टिन बीबर का लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है. वीडियो में जस्टिन बीबर की कार को अंबानी आवास की ओर जाते हुए देखा जा सकता है. उनके कार के आगे पीछे पुलिस की गाड़िया है
पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि जस्टिन बीबर ने स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण अपना कॉन्सर्ट रद्द कर दिया है. हालांकि, लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स 'बेबी' हिटमेकर मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत सेरेमनी में अपने शानदार परफॉर्मेंस से धूम मचाने वाले हैं.
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन बीबर के अलावा रैपर बादशाह और पंजाबी गायक करण औजलाभी भी संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे. इससे पहले एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि अंबानी फैमिली होने वाले वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे के साथ चर्चा कर रहा है.
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने वाली है. विवाह समारोह की योजना पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों के अनुसार होगी. वहीं, 14 जुलाई को कपल की वेडिंग रिस्पेशन होगी.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories