Advertisment

Kangana ranaut reaction on slapping by CISF female guard | kangana ranaut Slap case Update

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kangana ranaut reaction on slapping by CISF female guard | kangana ranaut Slap case Update

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनी कंगना रनौत इन दिनों सातंवे आसमान पर है और वो पहली बार सांसद बनकर ससंद में जानें वाली हैं. ऐसे में कल पार्टी के बुलाने पर कंगना अपने घर मंडी से निलकर खुशी-खुशी दिल्ली जा रही थी अपने पार्टी से मिलने, लेकिन इसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे शायद ही कंगना कभी जिंदगी में भूलेंगी और उन्हें खुद भी नहीं पता था कि उनका पहला सफर इस तरह से शुरू होगा. दरअशल मंडी से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे के साथ ही वहीं पर तैनात CISF की महिला सिपाही ने कथित रूप से थप्पड़ मार दिया और इसका वीडियो भी वायरल हुआ है. वहीं एक्ट्रेस ने इस पर एक वीडियो भी जारी किया है, तो आइए जानते हैं अब तक इस मामले में क्या कुछ हुआ है.

बालीवुड अभिनेत्री और मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला जवान ने थप्पड़ मारा हैकंगना रनौत को थप्पड़ मारने के बाद महिला जवान वहां से निकल जाती है. हालांकि इस दौरान एयरपोर्ट पर अफरा-तफरा मच गई. इस बीच अब एक्शन लेते हुए सीआईएसएफ की महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है. सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर ने स्वीकार किया कि उन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा है क्योंकि कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर बयानबाजी की थी, जिसमें उनकी मां भी बैठी हुई थीं.

कंगना ने वर्दी में होने के कारण उसे सहज लिया और सोचा कि शायद वह उनके साथ मुलाकात के लिए आगे बढ़ रही है. इसी दौरान कुलविंदर कौर ने कथित तौर पर कंगना को थप्पड़ मार दिया. कंगना जब तक कुछ समझ पाती उनके साथ मौजूद स्टाफ ने महिला सिपाही को पकड़ लिया. घटना की सूचना मिलते ही सीआईएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और महिला सिपाही को हिरासत में ले लिया. शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि किसान आंदोलन के दौरान कंगना द्वारा दिए गए बयानों से आहत होकर ही महिला सिपाही ने कंगना को कथित तौर पर थप्पड़ मारा.

बता दें कि कंगना रनौत ने इस बाबत एक बयान भी जारी किया है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बयान साझा करते हुए कहा, मुझे बहुत सारे फोन कॉल्स आ रहे हैं. मेरे शुभ चिंतकों और मीडिया के. मैं सुरक्षित हूं. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो हादसा हुआ वह सिक्योरिटी चेक के साथ हुआ. वहां सिक्योरिटी चेक कर जब मैं निकली तो दूसरे कमरे में सीआईएसएफ की जो सुरक्षाकर्मी थीं. उन्हें पास करने का प्रयास किया तो उन्होंने सामने से आकर मेरे चेहरे पर मारा. इसके बाद वो गालियां देने लगीं, जब उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वो किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं. मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता ये है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे हम कैसे हैंडल करेंगे

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Advertisment
Latest Stories