Vishal Dadlani offers job to CISF Constable who SLAPPED Kangana Ranaut | kangana ranaut Slap case

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Vishal Dadlani offers job to CISF Constable who SLAPPED Kangana Ranaut | kangana ranaut Slap case

एक्ट्रेस टर्न पॉलिटिशियन कंगना रनौत गुरुवार को अपने घर हिमाचल मंडी से दिल्ली के लिए निकली थी और इस दौरान उन्होंने कई सारी पोस्ट शेयर की थी, लेकिन जैसी ही वो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची वहां पर एक सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल ने सरेआम थप्पड़ रसीद कर दिया था. इस पूरा मामले को जमकर हवा मिली है. कंगना ने भी अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके इस बात की पृष्टी की थी कि उनके साथ ऐसा हुआ है. वहीं इसी बीच में सीआईएसएफ की महिला पर FIR दर्ज कर दिया कर गया है और साथ ही उसे सस्पेंड कर दिया है. हालांकि इन सबके बीच में अब बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए कंगना रनौत थप्पड़ कांड की घटना पर अपना रिएक्शन दिया है. इस दौरान वे थप्पड़ मारने वाली कांस्टेबल को सपोर्ट करते नजर आए.

कंगना रनौत को गुरुवार को उस समय बड़ा झटका लगा जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. इस घटना के बाद कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. कई सारे लोग इस मामले को बेहद गंभीरता से देख रहे हैं और CISF की महिला के इस कदम को सही नहीं ठहरा रहे हैं. हालांकि अब अब इन सारी घटना के बाद बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिशियन विशाल ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कंगना और कौर के बीच तकरार का एक वीडियो साझा किया और कहा कि वह हिंसा का समर्थन नहीं करते हैं, लेकिन वह महिला की दुर्दशा को समझते हैं.

बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिशियन विशाल ददलानी ने वादा किया कि मैं कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता, लेकिन मैं इस @official_cisf कर्मी के गुस्से की जरूरत को पूरी तरह समझता हूं. अगर CISF द्वारा उसके खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है, तो मैं उसे जॉब दूंगा. जय हिंद. जय जवान जय किसान. विशाल यहीं नहीं रुकते हैं. उन्होंने किसानों के विरोध प्रदर्शन के सदस्यों के खिलाफ कंगना और उनके बयानों का समर्थन करने वालों की भी आलोचना की और लिखा, डूंगाना के पक्ष वालों, अगर उसने कहा होता, आपकी मां ‘100 रुपये में उपलब्ध है’, तो आप क्या करते?

विशाल ददलानी अपनी इस पोस्ट के लिए अब सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल कंगना के मामले में लोगों की अलग-अलग राय है लेकिन विशाल ने जिस तरह से अपनी बातें रखी है ये किसी को समझ नहीं आ रहा है और लोगों ने कहा कि वो जो कर रहे हैं वो बेहद दुखद है. वहीं एक ने कहा कि आप किसी और के साथ असहमत हो सकते हैं, लेकिन एक पब्लिक फिगर होने के नाते आपको इस तरह से वॉयलेंस को बढ़ावा नहीं देना चाहिए.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories