Bigg Boss OTT 3 | Neeraj Goyat got EVICTED from the Bigg Boss OTT 3 | Mid Week SHOCKING EVICTION

author-image
By Mayapuri Cut
New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bigg Boss OTT 3 | Neeraj Goyat got EVICTED from the Bigg Boss OTT 3 | Mid Week SHOCKING EVICTION

बिग बॉस ने घरवालों को जोरदार झटका दिया है। दरअसल, बिग बॉस ने सीजन की शुरुआत में ही मिड-वीक एविक्शन कर डाला है। जी हां, बिग बॉस ने टास्क के दौरान शिवानी कुमारी और नीरत गोयत में से एक सदस्य को घर से बेघर कर दिया है। अब सवाल यह उठता है कि चार दिन में घर से बेघर होने वाले इस सदस्य का नाम क्या है? आइए बताते हैं।
बिग बॉस की खबरें देने वाले पेज ‘द खबरी’ के मुताबिक, नॉमिनेशन टास्क के बाद बिग बॉस ने शिवानी और नीरज के लिए वोटिंग लाइन्स खोल दी थीं। ये वोटिंग लाइन्स आज दोपहर 2 बजे तक ही ओपन की गई थीं। वोटिंग लाइन्स के बंद होने के बाद बिग बॉस ने घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाया और मिड-वीक एविक्शन की खबर दी। बिग बॉस ने वोटिंग लाइन्स खोलने के बाद भी मिड-वीक एविक्शन का निर्णय घरवालों के हाथ में सौंपा। ऐसे में घरवालों ने शिवानी को सेफ किया और नीरज काे घर से बेघर कर दिया।
32 साल के नीरज गोयत हरियाणा के करनाल जिले के बेगमपुर गांव के रहने वाले हैं। नीरज पेशे से एक प्रो-बॉक्सर हैं, जिन्होंने डब्लूबीसी एशिया खिताब अपने नाम किया है। नीरज अपने फैंस के साथ अपनी बॉक्सिंग की रील्स और अपनी लाइफ के खास पलों को शेयर करते रहते हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। बॉक्सिंग करने के अलावा, नीरज फिल्मी सितारों को ट्रेनिंग देने का भी काम कर चुके हैं। उन्होंने 'तूफान' फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर-निर्देशक फरहान अख्तर को मुक्केबाजी की ट्रेनिंग दी थी। साथ ही वो रणदीप हुड्डा, राम चरण और कई बड़े बॉक्सर्स के साथ भी नजर आ चुके हैं।

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories