BB OTT 3 में बीच Show में बदले नियम, अब एक नहीं तीन लोग बने जनता के एजेंट | Bigg Boss OTT 3

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BB OTT 3 में बीच Show में बदले नियम, अब एक नहीं तीन लोग बने जनता के एजेंट | Bigg Boss OTT 3

बिग बॉस प्रेमियों के लिए इस बार शो में जमकर मसाला देखने को मिल रहा है. बीते दिनों हुए वीकेंड के वॉर में चंद्रिका दीक्षित को बेघर कर दिया है. इसके बाद शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर इन्फ्लुएंसर अदनान शेख ने एंट्री की है. अदनान के आते ही बिग बॉस ने घर में ऐसा खेल खेला है कि बीच शो में नियम ही पलटकर रख दिए हैं. बिग बॉस ने लवकेश कटारिया के हाथों से बाहरवाले की कमान छीन ली है और शो में सभी के नॉमिनेशन्स कैंसिल कर दिए हैं. इसके अलावा शो में इस बार बाहरवाला की कमान किसी एक शख्स ने हाथों में नहीं बल्कि तीन लोगों के हाथों में आई है और घर के अंदर यह सबसे बड़ा ट्विस्ट है.
बिग बॉस के घर में पिछले दो हफ्ते से लवकेश कटारिया बाहरवाले की कमान साधे हुए हैं. हालांकि बीते कुछ दिन पहले उनके हाथों से यह लगाम सजा के तौर पर छीन ली गई थी हालांकि बाद में बिग बॉस ने फिर से उनको ही बाहरवाला बना दिया है. हालांकि अब शो में फिर से नया ट्विस्ट आया है और लवकेश को बाहरवाला के पद से फायर कर दिया गया है. अब बाहरवाला एक नहीं बल्कि तीन लोग बनेंगे. बीच शो में बिग बॉस का यह नया नियम है. हालांकि इससे पहले भी बीच शो में बिग बॉस में नियम बदलते रहे हैं, ऐसे में यह शॉकिंग तो नहीं है.
बता दें कि जब से यह शो शुरू हुआ है, तब से किसी एक इंसान को सीक्रेट रूप से बाहरवाला बनाया जाता है. इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं होती है. हालांकि अदनान शेख के आने के बाद से नियम बदले हुए हैं. अब एक नहीं तीन लोग विशाल पांडे, रणवीर शौरी और खुद अदनान शेख को बाहरवाला का पद सौंपा गया है. अब यह देखना बनता है कि आखिर अदनान घर के अंदर किसके पक्ष में रहते हैं.
हाल ही में शो में देखने को मिला है कि घर में आए नए शख्स अदनान शेख को नॉमिनेट कर दिया गया है. दरअसल उन्होंने घर का नियन तोड़ते हुए बाहर की बातें घरवालों को बताई थीं. ऐसे में सजा के तौर पर उनका नॉमिनेशन हुआ है. वहीं बिह बॉस के घर में सभी के नॉमिनेशन कैंसिल कर दिए गए हैं. सिर्फ अरमान मलिक को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया है और अदनान शेख भी इसी लिस्ट में शामिल हैं. अब देखना होगा कि आखिर कौन घर से बाहर जाता है.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories