khatron ke khiladi 14 | Asim Riaz Evicted From KKK 14 After Fight With Host Rohit Shetty? | KKK 14

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

khatron ke khiladi 14 | Asim Riaz Evicted From KKK 14 After Fight With Host Rohit Shetty? | KKK 14

‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ का 14वां सीजन रोमानिया में शूट हो रहा है. शूटिंग के दौरान ही काफी हंगामा हो शुरू हो चुका है. शूटिंग के दौरान, कंटेस्टेंट्स के बीच झड़प, होस्ट रोहित शेट्टी के साथ टकराव और एक हैरान करने वाले एलिमिनेशन की खबरें सामने आई हैं. रोहित शेट्टी के साथ तीखी बहस के बाद आसिम रियाज को शो छोड़ने के लिए कहा गया है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस बार शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं, जिनका अग्रेसिव नैचर देखने को मिल रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोडक्शन के एक अंदरूनी सूत्र ने बताया है कि एक स्टंट में आसिम रियाज के हारने के बाद, उनके और होस्ट रोहित शेट्टी के बीच एक बड़ा टकराव हुआ, जिसके कारण उन्हें बाहर कर दिया गया. उन्हें तुरंत प्रभाव से रियलिटी शो छोड़ने के लिए कहा गया.”

आसिम से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे कॉन्टैक्ट नहीं हो पाया. हालांकि उनकी टीम के एक सदस्य ने इस खबर को झूठा बताया. चैनल ने भी इस मामले पर कमेंट करने से परहेज किया है. 14वें सीजन में ऐसे कई कंटेस्टेंट्स हैं जो अपने अग्रेसिव नैचर के लिए जाने जाते हैं, इसलिए कुछ टकराव की उम्मीद पहले से ही थी. लेकिन शूटिंग के शुरुआती दौर में होगी ऐसी किसी को उम्मीद नहीं थी.

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में शिल्पा शिंदे, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा श्रॉफ, निमृत कौर अहलूवालिया, अदिति शर्मा, बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, नियति फतनानी, गश्मीर महाजनी, करण वीर मेहरा और अनुपमा फेम आशीष मेहरोत्रा ​​जैसे कई सितारे शामिल हैं. शो में 12 कंटेस्टेंट्स हैं. इस का टीवी पर प्रीमियर जुलाई के दूसरे हफ्ते से होगा.

#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories