The Great Indian Kapil Show | Sania Mirza says THIS about finding a love interest; roasts host Kapil

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

The Great Indian Kapil Show | Sania Mirza says THIS about finding a love interest; roasts host Kapil

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक से अलग होने के बाद पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को लगातार फैंस का सपोर्ट मिल रहा है. इस साल की शुरुआत में जनवरी में, शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेता सना जावेद से अपनी शादी का ऐलान किया था जिसके बाद ही सानिया-शोएब के तलाक की खबरें भी आई थीं. सानिया को इसके बाद से भी फैंस का लगातार सपोर्ट मिल रहा है. वहीं अब सानिया मिर्जा ने इस बात के संकेत दिए हैं कि तलाक के बाद सानिया नए प्यार की तलाश में हैं.

दरअसल, सानिया मिर्जा तलाक के बाद 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के आगामी एपिसोड में नजर आने वाली हैं. इस शो का प्रोमो वीडियो जारी किया जा चुका है.जिसमें सानिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ सवालों के जवाब देती हुई नजर आ रही हैं. कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में सानिया के साथ साथ सायना नेहवाल और मैरी कॉम नजर आने वाली हैं. इस शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कपिल सानिया को याद दिलाते हुए नजर आ रहे हैं कि शाहरुख खान ने कहा था कि अगर उन पर कोई फिल्म बनेगी तो उसमें वो उनके लव इंट्रेस्ट का रोल करना चाहेंगे. इसके जवाब में सानिया कहती हैं,"अभी मुझे पहले लव इंट्रेस्ट टूंढना हैं." सानिया के इस जवाब के बाद कपिल शर्मा और शो की जज अर्चना पूरन सिंह हंसते हुए दिखाई पड़े.

2016 में, शाहरुख खान ने सानिया की बायोपिक, 'ऐस अगेंस्ट' ऑड्स, लॉन्च की थी और कहा था कि वह न केवल किताब पर आधारित एक फिल्म का निर्माण करने के लिए तैयार हैं, बल्कि इसमें अभिनय भी करेंगे. शाहरुख खान ने एनडीटीवी से कहा था,"जब भी सानिया पर कोई फिल्म बनेगी, मुझे लगता है कि यह बहुत प्रेरणादायक होगी और यह शानदार होगी और मुझे नहीं पता... उससे पूछें कि क्या वह मुझे उसके लव इंट्रेस्ट का किरदार निभाने देगी. लेकिन, मैं इसे जरूर प्रोड्यूस करूंगा." सानिया और शोएब ने 2010 में हैदराबाद, में शादी की थी और उनका वलीमा समारोह पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ था. इस कपल ने 2018 में अपने बच्चे का स्वागत किया था. सानिया और शोएब ने अपने बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा है.

बता दें, मलिक द्वारा सना जावेद से अपनी शादी की घोषणा करने के बाद, सानिया की टीम ने एक बयान जारी कर कंफर्म किया था कि वह और शोएब कई महीनों पहले ही अलग हो गए थे. सानिया की टीम ने जारी बयान में कहा था,"सानिया ने हमेशा अपनी निजी ज़िंदगी को लोगों की नज़रों से दूर रखा है. हालांकि, उनके लिए ये शेयर करने की ज़रूरत आ गई है कि शोएब और उन्होंने (सानिया ने) अब से कुछ महीने पहले तलाक़ ले लिया था. वो शोएब की आगे की नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं. उनकी ज़िंदगी के इस संवेदनशील दौर में, हम प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि वे कोई अटकल लगाने से बचें और उनकी निजता की ज़रूरत का सम्मान करें."
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories