Yeh Rishta Kya Kehlata Hai | अभिरा ने की अरमान से दूर जाने की विनती | YRKKH | 15th, May 2024 |अभिरा

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai | अभिरा ने की अरमान से दूर जाने की विनती | YRKKH | 15th, May 2024 |अभिरा
एपिसोड की शुरुआत अभिरा के उदास होने से होती है। अरमान कमरे में आता है। वे बहस करने लगते हैं. उनका कहना है कि हमारा तलाक तो होना ही था। वह कहती हैं कि अब हमारे पास समय कम है। अरमान कहता है कि तुमने कहा था कि तुम मेरे माता-पिता की शादी बचाने आई हो अब भाग रही हो। वह कहती है हां, मैंने आपकी बात सुनी, आपने मुझे पारिवारिक मामलों से दूर रहने के लिए कहा। वह अदालत में झूठी गवाही देने के लिए उस पर चिल्लाता है। वह कहती है कि मुझे जाकर नहाना है, फिर पढ़ाई करनी है। वह उसके सिर पर पानी डालता है। अभिरा उससे पागलपन बंद करने के लिए कहती है। वह कहता है कि तुमने ऐसा किया, तुमने झूठ क्यों बोला। अभिरा कहती है कि मैं तुम सब से तंग आ चुकी हूं, मैं तुमसे नफरत करती हूं। सुवर्णा का कहना है कि अभिरा ने कोर्ट में बताया कि उसकी शादी जबरन करायी गयी थी. सुरेखा कहती है कि आपने कहा था कि वह अरमान के प्यार में पड़ रही है। सुवर्णा का कहना है कि मनीष अरमान और रूही के रिश्ते के खिलाफ है। सुरेखा पूछती है कि हम मनीष को क्या बताएंगे. मनीष पूछता है कि आप अभिरा के बारे में क्या कह रहे हैं। अभिरा अरमान को डांटती है।

वह कहती है कि खुश रहो अगर तुम जल्द ही मुक्त हो रहे हो, मैं क्या करूंगी, तुम क्या चाहते हो, मैं कोई पंचिंग बैग नहीं हूं, मैं एक इंसान हूं और भावनाएं रखती हूं, मैं सामान्य जिंदगी जीना चाहती हूं, इस घर में हर छोटी-छोटी चीज के लिए लड़ना पड़ता है, मैं अब ऐसा नहीं कर सकती।' अरमान कहते हैं कि पापा ने आपकी खातिर अपनी शादी दांव पर लगा दी, हर कोई आपके लिए लड़ता है, मैंने भी आपका साथ दिया। वह कहती है कि तुम मुझे चोट पहुँचा रहे हो, मुझे छोड़ दो। वह कहता है कि मुझे इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा, मैंने तुम्हारे जैसी स्वार्थी लड़की नहीं देखी, मैं तुम्हारी यादों को अपने दिल में जगह नहीं दूंगा, मैं तुम्हें और इस शादी को बर्दाश्त नहीं कर सकता, हम खत्म हो गए हैं। वो रोते हैं।

संजय काजल से चारु और कृष के बारे में पूछता है। वह कहती है कि चारू इन दिनों अकेली रहती है, कृष म्यूजिक टूर पर गया है। वह पूछता है कि उसे पैसे कैसे मिले। वह कहती है कि मैंने नहीं दिया। वह कहता है कि काश अभिरा ने उसकी मदद नहीं की होती, मैं उसका अकाउंट चेक करूँगा। सुरेखा कहती है कि अभिरा को मत बुलाओ। मनीष कहता है मुझे उससे बात करनी है। वह कहती है कि अगर उसे पता चलेगा कि तुमने यह सब छुपाया है तो वह तुम्हें कभी माफ नहीं करेगी। सुवर्णा कहती है हाँ, क्या आप उसे सच बता सकते हैं। मनीष पूछता है कि मैं इसे कैसे छिपा सकता हूं, उसने अदालत में ऐसा क्यों बताया। वह कहती है कि यह सिर्फ अभिरा को पता है।

अरमान और रूही उसकी विशेष जगह की ओर चल रहे हैं। वह बेंच पर अभिरा का नाम देखता है। वह कहती है कि किसी शरारती बच्चे ने अभिरा का नाम हटा दिया होगा। वह कहता है कि यह अभिरा का काम है। अभिरा सिन्दूर लगाती है और अरमान की बातों को याद करती है। वह रोती है।
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories