YRKKH | Dadi-sa ke saamne Armaan-Abhira ki shaadi ki shart rakhega Rohit | 10 Aug 2024 Episode News

New Update
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

YRKKH | Dadi-sa ke saamne Armaan-Abhira ki shaadi ki shart rakhega Rohit | 10 Aug 2024 Episode News

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में आज आप देखेंगे कि रूही ने अपना मेगा प्लान बना लिया है कि कैसे वो पहले अरमान के मन में हमदर्दी जगाएगी और फिर दोनों भाईयों के बीच आग लगाएगी और फिर अभीरा को घर से बाहर का रास्ता दिखाकर हमेशा अरमान को पा लेगी,लेकिन ये खुशियां ज्यादा समय तक नहीं टिकने वाली हैं क्योंकि रोहित बड़ी शर्त रखने वाला है। दूसरी तरफ अरमान नाराज अभीरा को मनाने वाला है लेकिन फिर भी दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है और रूही दोनों के बीच टपक पड़ती हैं। वो अभीरा से जानबूझकर बहस करती हैं और हाथ जोड़कर ऐसे एक्टिंग करती है,जैसे उससे बड़ा दूध का धूला कोई और है ही नहीं। हालांकि अभीरा रूही की नस-नस जानती है और रूही को एक्टिंग नहीं करने के लिए कहती है।तभी रूही जानबूझकर अरमान से टकरा जाती है और हाथ की चोट दिखाती है,जिससे सिंपैथी ले सके लेकिन अभीरा ऐसा होने नहीं देती।
दूसरी तरफ संजय से बड़ा दांव फेंक दिया है। वो कावेरी को फर्म रोहित के नाम करने के लिए कहता है क्योंकि वो जानता है कि रोहित फर्म को डूबा देगा और वो डूबती फर्म को संभाल लेता और सब उसका होगा। दादासी बिना संजय की नियत जाने उसकी बात मान लेती है और सबके सामने ऐलान कर देती है कि रोहित फर्म का हेड होगा। लेकिन रोहित मना कर देता है और दादीसा के सामने शर्त रखता है कि वो फर्म तभी संभालेगा,जब अरमान और अभीरा की शादी हो जाएगी रोहित को लग रहा है कि अरमान और अभीरा की शादी के बाद अरमान रूही की जिंदगी से चला जाएगा,क्योंकि उसे आज भी ये लग रहा है कि अरमान ही रूही के पीछे पड़ा है।
हालांकि रोहित की शर्त ने दादीसा और रूही दोनों को परेशान कर दिया है। दादीसा का मानना है कि अगर अरमान और अभीरा की शादी हुए तो पोद्दार परिवार की दीवारों का रंग भी बदल जाएगा और अभीरा सब कुछ हथिया लेगी। जबकि रूही का मेगा प्लान ही फेल हो गया है, क्योंकि वो तो खुद अरमान से शादी करने के सपने सजा रही हैं। अब इस शादी को रोकने के लिए रूही दादीसा का सहारा लेगी लेकिन आने वाले एपिसोड में अरमान पोद्दार परिवार छोड़ने वाला है।
#bollywoodnews #bollywoodnewsinhindi #mayapuricut

LIKE | SHARE | COMMENT | SUBSCRIBE

★ YOUTUBE: https://www.youtube.com/user/MayapuriFilms
★ FACEBOOK: https://www.facebook.com/Mayapurimagazine/
★ INSTAGRAM: https://www.instagram.com/mayapurimagazine/
★ TWITTER: https://twitter.com/mayapurimag
★ PINTEREST: https://in.pinterest.com/mayapurimagazine/
★ WEBSITE: https://www.mayapuri.com/

Latest Stories